व्यापार

एमवे ने लॉन्च किया नया स्किन केयर रेंज ‘आर्टिस्ट्री असेन्शल्स’

एमवे ने लॉन्च किया नया स्किन केयर रेंज ‘आर्टिस्ट्री असेन्शल्स’

दिल्ली: एमवे इंडिया ने बुधवार को अपने प्रीमियम स्किन केयर ब्रांड ‘आर्टिस्ट्री’ के अंतर्गत एक नया स्किन केयर रेंज ‘आर्टिस्ट्री असेन्शल्स’ लॉन्च किया। इस रेंज के उत्पाद प्राकृतिक अवयवों से युक्त हैं। आर्टिस्ट्री असेन्शल्स सिर्फ तीन मिनट में रोजाना त्वजा देखभाल से संबधित रूटीन को पूरा करता है और त्वचा की चमक वापस लाता है।

 लॉन्च के मौके पर एमवे इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी संदीप शाह ने कहा, “स्किन केयर बाजार 11,600 करोड़ रुपये का है और पिछले पांच वर्षो में 12.7 प्रतिशत की अच्छी चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर से बढ़ रहा है। आज स्किन केयर महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। उनके लिए व्यस्त जीवनशैली के कारण त्वचा की देखभाल के लिए रोजाना ज्यादा समय देना मुश्किल होता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए हमने आर्टिस्ट्री असेन्शल्स पेश किया है।”

नए रेंज में एसरोला चेरी, खीरा, कैमोमाइल, एवोकाडो और जोजोबा बीड्स आदि प्राकृतिक अवयव मौजूद हैं। इसे खासतौर से कामकाजी महिलाओं व पुरुषों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें डेली केयर रेंज के तौर पर क्लीजिंग जेल और लाइट लोशन और स्पेशल केयर रेंज के तौर पर पॉलीशिंग स्क्रब और क्रीमी मसाज चार स्किन केयर उत्पाद शामिल किए गए हैं।

 

Article एमवे ने लॉन्च किया नया स्किन केयर रेंज ‘आर्टिस्ट्री असेन्शल्स’ took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment