व्यापार

जैकलीन फर्नांडीज नोवा आईवियर ब्रांड के साथ हुईं ग्लोबल

मुंबई : विजन आरएक्स लैब के ग्लोबल आईवियर ब्रांड नोवा आईवियर ने एक दशक पूरा करने के अवसर पर  खूबसूरत और अद्भुत बालीवुड सुंदरी, मिस श्रीलंका यूनिवर्स पीजेंट 2006 की विजेता जैकलीन फर्नांडीज को अपना पहला ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। जैकलीन नोवा आईवियर के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लेंस, पावर्ड सनग्लासेस और फ्रेम्स की लेटेस्ट रेंज का प्रचार करेंगी। जैकलीन फर्नांडीज को ब्रांड नोवा आईवियर का वैश्विक चेहरा बनाये जाने की घोषणा के दौरान समारोह में भारी धूमधाम रहीं। इस अवसर पर विजन आरएक्स लैब के चीफ बिजनेस ऑफिसर ललित कुमार गुप्ता भी मौजूद थे, जिन्होंने मीडिया को संबोधित किया।
नोवा आईवियर एक दशक से अधिक समय से भारतीय बाजार में परिचालन कर रहा है, और अभी इसके इन्फ्रास्ट्रक्चरल सेटअप में 19 मैन्युफैक्चरिंग लैब्स शामिल हैं, जिनमें डिजिटल प्रयोगशालाएं और देश भर में फैले 16 सेवा केंद्र शामिल हैं। खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीज के ब्रांड के चेहरे के रूप में जुड़ने से ब्रांड का अपने टारगेट ऑडियंस तक पहुंच पाना आसान हो जाएगा। जैकलीन नोवा आईवियर की ट्रेंडी आईवियर ( पावर्ड सनग्लासेज़, लेंस और फ्रेम्स) की नई रेंज का प्रचार करेगी, जो बेहद विशेषज्ञता और स्टाइल का प्रदर्शन करती है और यह सुनिश्चित करती है कि विजन करेक्शन और आई प्रोटेक्शन के समय आई पावर वाले लोगों को सुंदरता से समझौता करने की आवश्यकता नहीं है। नोवा आईवियर सभी लिंग, उम्र और जीवन शैली से संबंधित लोगों की जरूरतों को पूरा करता है, और बेहद डायनैमिक एवं खूबसूरत ट्रेंड व फैशन को लेकर सजग आधुनिक लोगों के जोश को सलाम करता है।
ब्रांड नोवा आईवियर हमेशा फैशन का समानार्थी रहा है और इसने विजन करेक्शन एवं हानिकारक यूवी किरणों व ब्लू लाइट से आंखों की सुरक्षा के पहलू को तवज्जो दी है। यह ऐक्टिव जिंदगी जीने वाले उपभोक्ताओं की विजुअल जरूरतों को पूरा करता रहा है।
ब्रांड के साथ साझेदारी पर काफी उत्साहित नजर आ रहीं जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, ‘‘नोवा आईवियर एक ऐसा ग्लोबल आईवियर ब्रांड है जो हाई टेक्नोलॉजी और हाई फैशन का संयोजन कर खूबसूरती से समझौता किए बिना विजन करेक्शन और प्रोटेक्शन की जरूरत से प्रभावी ढंग से निपटता है। मैं अपने कॅरिअर के इस मुकाम पर न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने पर काफी खुश हूं।‘‘
फ्लैगशिप ब्रांड नोवा के लिए विजन आरएक्स लैब के चीफ बिजनेस ऑफिसर ललित कुमार गुप्ता ने इस शानदार समारोह के दौरान कहा, ‘‘हम दुनिया भर के 25 देशों में उपलब्ध हैं, जो डिजिटल लेंस से लेकर फैशनेबल फ्रेम, पावर्ड सनग्लासेज़ और स्विमिंग चश्मे तक प्रीमियर आई केयर सॉल्यूशंस का एक बुके पेश करते हैं। नोवा आईवियर सभी लिंग, उम्र और जीवन शैली से संबंधित लोगों की जरूरतों को पूरा करता है, और बेहद डायनैमिक एवं खूबसूरत ट्रेंड व फैशन को लेकर सजग आज के आधुनिक लोगों के जोश को सलाम करता है। जैकलीन बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल सेलिब्रिटीज़ में से एक है, जिन्होंने थोड़े समय में न सिर्फ बेशुमार शोहरत हासिल की है, बल्कि अपने सभी प्रशंसकों को कैजुअल व चिक स्टाइल स्टेटमेंट और फिट पर्सनैलिटी से सफलतापूर्वक प्रभावित एवं मंत्रमुग्ध किया है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि नोवा के साथ जैकलीन का सहयोग न केवल रेगुलर स्टाइल कोड रीफ्रेश करेगा, बल्कि पीढ़ी के फैशन स्टेटमेंट को भी सामान्य रूप से आंखों की देखभाल के लिए जागरूक करेगा। हम जैकलीन को उनके आगामी स्टार प्रोजेक्ट्स के लिए भी शुभकामनाएं देते हैं।‘‘
विजन आरएक्स लैब के विषय में
विजन आरएक्स लैब एशिया में सबसे बड़े ऑप्थेल्मिक आरएक्स लेंस निर्माताओं में से एक है, जो वैश्विक स्तर पर उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली और विजन संबंधी जरूरतों को पूरा करने वाले अभिनव उत्पादों के साथ संपूर्ण लैंस सॉल्यूशंस प्रदान करता है। अंतरराष्ट्रीय स्तर की जानीमानी कंपनी, जीकेबी आरएक्स लेंस और एसिलॉर का संयुक्त उद्यम, लगभग 59 वर्षों से उच्च गुणवत्ता वाले ऑर्गेनिक और मिनरल आरएक्स लेंस का उत्पादन कर रहा है। समूह के उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला में फैशनेबल फ्रेम और आरएक्स सनग्लासेज भी शामिल है।
नोवा के उत्पादों की संपूर्ण शृंखला के बारे में अधिक जानकारी के लिए, देखें-

https://www.novaeyewear.com/

भारत में सभी अग्रणी ऑप्टिकल रिटेल चेन्स में उपलब्ध है।

Leave a Comment