व्यापार

ओप्पो ने लॉन्‍च किया सेल्फी एक्सपर्ट फोन, जानें क्‍या है इसकी कीमत

img

नई दिल्ली। सेल्फी एक्सपर्ट एवं लीडर, ओप्पो ने एफ7 को लॉन्च किया। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से पॉवर्ड यह लेटेस्ट सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन की टेक्नॉलॉजी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा देगा। एफ7 में सेल्फी फोटोग्राफी के लिए बेहतर एआई टेक्नॉलॉजी है तथा कई अन्य एआई-पॉवर्ड आॅपरेशनल फीचर्स भी हैं।

सुपर फुल स्क्रीन एवं अपग्रेडेड मल्टी-टास्किंग सॉफ्टवेयर के साथ एफ7 ग्राहकों को बेहतर यूजर अनुभव प्रदान करता है। केवल 21,990 रु. मूल्य में ओप्पो एफ7 (4 जीबी + 64 जीबी) आज भारत में लॉन्च कर दिया गया और 9 अप्रैल से यह सोलर रेड, मूनलाईट सिल्वर एवं डायमंड ब्लैक कलर्स में सभी आॅनलाईन तथा आॅफलाईन स्टोरों पर मिलेगा।

ओप्पो जल्द ही एफ7 (6 जीबी + 128 जीबी) वैरिएंट सोलर रेड एवं डायमंड ब्लैक कलर्स में बाजार में उतारेगा, जिसका मूल्य 26,990 रु. होगा। ओप्पो इंडिया के प्रेसिडेंट तथा ग्लोबल वीपी, ओप्पो, स्काई ली ने कहा एआई टेक्नॉलॉजी एवं नई मनोरंजक विशेषताओं से सुसज्जित एफ7 आपके पर्सनल ब्यूटी आर्टिस्ट के समान है जो फुल स्क्रीन मल्टीटास्किंग के साथ 6.23 इंच की सुपर फुल स्क्रीन 2.0 हैंड जेस्चर आॅपरेशंस के साथ उद्योग में प्रथम है वहीं ओप्पो ने रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पंड्या को नए स्पोर्ट्स एम्बेसडर के रूप में पेश किया है।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, विल यांग ने कहा ओप्पो उत्पादों के लॉन्च के इतिहास में पहली बार यह ब्रांड 2 अप्रैल, 2018 को केवल 1 दिन के लिए एफ7 की फ्लैष सेल पेष कर रहा है। यह फ्लैष सेल देष में 777 ओप्पो स्टोरों पर चलेगी। इस फ्लैष सेल के साथ ओप्पो के फैंस को आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के द्वारा खरीद करने पर 5 प्रतिषत का कैषबैक मिलेगा, यानि 12 महीनों में अधिकतम 1200 रु. तक का कैषबैक प्राप्त होगा। उन्हें जियो के साथ अतिरिक्त 120 जीबी 4जी डेटा तथा हमारे अधिकृत सर्विस सेंटरों से एक साल के अंदर एक बार फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा।

Article ओप्पो ने लॉन्‍च किया सेल्फी एक्सपर्ट फोन, जानें क्‍या है इसकी कीमत took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment