व्यापार

samsung galaxy j6 लॉन्च होने वाला है 3 जीबी रेम के साथ 5.6-इंच डिसप्ले होगी

samsung galaxy j6 लॉन्च होने वाला है 3 जीबी रेम के साथ 5.6-इंच डिसप्ले होगी

दिग्गज कंपनी इस महीने अपनी गैलेक्सी ए सीरीज़ में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए6 लॉन्च कर सकती हैदिग्गज कंपनी इस महीने अपनी गैलेक्सी ए सीरीज़ में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए6 लॉन्च कर सकती है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग इंडिया गैलेक्सी जे6 स्मार्टफोन को गैलेक्सी ए6 सीरीज़ से पहले देश में लॉन्च कर देगी। फोन की कीमत क्या होगी तथा यह फोन कब भारतीय बाजार के सामनें पेश किया जाएगा उसके लिए अभी पुख्ता खबर का इंतजार किया जा रहा है। बहरहाल यह कहा जा सकता है कि सैमसंग का यह फोन कम कीमत पर ही लॉन्च किया जाएगा।

सैमसंग भारत में अपने स्मार्टफोंस की नई खेप उतारना चाहती है और इसकी शुरूआत कंपनी गैलेक्सी जे6 स्मार्टफोन के साथ करेगी। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी जे6 कम बजट वाला स्मार्टफोन होगा।

samsung galaxy j6 फोन के फीचर्स

बेजल लेस डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 5.6-इंच की बड़ी इनफिनिटी डिसप्ले दी जाएगी। सैमसंग गैलेक्सी जे6 को कंपनी द्वारा 3जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन में 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के ज​रिये बढ़ाया जा सकेगा। गैलेक्सी जे6 क्वालकॉल चिपसेट पर रन करेगा यह सैमसंग के एक्सनोस पर इस बात की पुख्ता जानकारी तो अभी नहीं है, लेकिन खबर के अनुसार यह फोन क्वॉड-कोर प्रोसेसर पर रन करेगा।

 

 

Article samsung galaxy j6 लॉन्च होने वाला है 3 जीबी रेम के साथ 5.6-इंच डिसप्ले होगी took from Sabguru News.

Leave a Comment