व्यापार

नई जगुआर एफ-टाइप एसवीआर की बुकिंग शुरू, जानें इसके ये फीचर्स

img

नई दिल्ली। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने जगुआर एफ-टाइप एसवीआर की बुकिंग शुरू कर दी है। जगुआर लैंड रोवर में स्पेशल व्हीकल आॅपरेशंस (एसवीओ) टीम द्वारा विकसित एफ-टाइप एसवीआर के प्रदर्शन को अधिकतम करने के लिए इंजीनियरों और एयरोडायनैमिक विशेषज्ञों ने हर संभव पुरजे की गहन जांच-पड़ताल और रिसर्च की है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी का कहना है जगुआर एफ-टाइप एसवीआर में 5.0 एल सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन लगा हुआ है, जो 423 किलोवाट की पावर और 700 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। यह कार सिर्फ 3.7 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 322 किमी/घंटा है। जगुआर एफ-टाइप एसवीआर कूपे और कन्वर्टिबल वैरिएंट्स में उपलब्ध है।

नई एफ-टाइप एसवीआर स्पेशल व्हीकल आॅपरेशंस द्वारा विकसित की गई पहली जगुआर कार है। सटीक इंजीनियरिंग की उनकी संकल्पनाएं कार के प्रत्येक पहलू में जबरदस्त ढंग से प्रतिबिंबित होती हैं। चाहे डिजाइन की बात हो या प्रदर्शन अथवा आराम की, स्पोर्ट्स कार के दीवाने नई एफ-टाइप एसवीआर में इन तमाम फीचर्स का अनुभव करेंगे। भारत में जगुआर एफ-टाइप एसवीआर की एक्स-शोरूम कीमत 265 लाख रुपए से शुरू है।

Article नई जगुआर एफ-टाइप एसवीआर की बुकिंग शुरू, जानें इसके ये फीचर्स took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment