मनोरंजन

फिर तिरंगे के साथ नजर आए अक्षय,15 अगस्त को आ रही है GOLD

फिर तिरंगे के साथ नजर आए अक्षय,15 अगस्त को आ रही है GOLD

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी किया गया है. अक्षय ने इस पोस्टर को खुद पर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा- देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है. पोस्टर में अक्षय कुमार हाथ में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज लिए नजर आ रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म गोल्ड का प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश शिधवानी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म टीवी एक्टर मौनी रॉय की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी. फिल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.

अक्षय की फिल्म चीन में कर रही कमाल-अक्षय कुमार ना सिर्फ भारत के बल्कि चीन के भी फेवरेट स्टार बनने जा रहे हैं. पहली बार अक्षय की किसी फिल्म को चीन में रिलीज किया गया है. बात कर रहे हैं टॉयलेट एक प्रेम कथा कि जिसे चीन में दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. 8 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली.

Leave a Comment