मनोरंजन

अमिताभ बच्चन को ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ नहीं आई रास, कह दी अब ये बात!

अमिताभ बच्चन

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ भारत में कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई हैं लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को यह फिल्म कुछ रास नहीं आई। बता दे अमिताभ बच्चन हाल ही में हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स देखने पहुंचे लेकिन फिल्म उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी।

मालूम हो कि हॉलीवुड की फिल्म ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। भारतीय बॉक्स ऑफस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली हॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है। सदी के महानायक को पर यह फिल्म पसंद नहीं आई। फिल्म देखने के बाद अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गए, ‘AVENGERS’… कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है !!!

बता दें भारतीय बॉक्स ऑफस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना एक फिल्म के लिए बहूत सराहनीय है। इतना ही नहीं एवेंजर्स ने रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ की कमाई की थी और इस आंकड़े के साथ ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले रणवीर- दीपिका की फिल्म ”पद्मावत” भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 300 करोड़ की कमाई के साथ साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है।

Article अमिताभ बच्चन को ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ नहीं आई रास, कह दी अब ये बात! took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment