मनोरंजन

टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ फैंस के लिए बुरी खबर, शो में नहीं नज़र आएंगे अनूप सोनी

टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ फैंस के लिए बुरी खबर, शो में नहीं नज़र आएंगे अनूप सोनी

मुंबई। टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘क्राइम पेट्रोल’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। 8 साल से शो को होस्ट करने वाले अनूप सोनी ने शो को अलविदा कह दिया है। शो से दूरी बना चुके अनूप सोनी का कहना है कि वह किसी भी काम की ज्यादा दिन तक आदत नहीं डालना चाहते हैं। अब वह अभिनय में अपना हाथ आज़माना चाहते हैं।

इसकी जानकारी देते हुए अनूप ने कहा है कि वो अब अपने पहले प्यार के पास वापस जाना चाहते हैं यानी अपनी एक्टिंग को फिर से शुरू करना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने ये फैसला लिया। अनूप सोनी कहते हैं 8 साल इस शो को करने के साथ उनका ये सफर भी काफी अच्छा रहा लेकिन इस दौरान वो अपनी एक्टिंग को भी मिस करते हैं और उन्होंने 5 सालों से एक्टिंग नहीं की जब कि वो एक एक्टर पहले हैं।

इसी दौरान वो अब किसी शो या फिर किसी फिल्म में काम करने का मौका तलाश रहे हैं।अनूप के मुताबिक वो लंबे समय तक एक जैसा काम कर उसकी आदत नहीं डालना चाहते थे। हालांकि उन्होंने इतने साल तक होस्ट करने के अपने काम को पूरी शिद्दत से किया है। क्राइम पेट्रोल हमेशा ही उनकी ज़िंदगी का अहम् हिस्सा रहेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि ऐसा होगा लेकिन यह भी यकीन है कि दर्शक मेरी परिस्थिति को भी समझेंगे। यह काफी लंबा समय है और मैं एक जैसा ही काम नहीं करना चाहता हूं। मैं काफी जोश के साथ इस टीवी शो के हर एक एपिसोड से जुड़ा रहा हूं लेकिन मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं। इस शो के लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी। अब मैं एक ऐक्टर के तौर पर अलग-अलग रोल्स में प्रयोग करना चाहता हूं।’

‘क्राइम पेट्रोल’ शो के एक टैग लाइन ‘अपना ख़याल रखिये – सुरक्षित रहिये ने घर घर सबके दिलों में जगह बनाई। मिली जानकारी के मुताबिक अनूप सोनी की वजह से शओ की टीआरपी बहुत अच्छी जा रही थी। हालांकि, अभी तक शो मेकर्स ने कोई किसी दूसरे होस्ट की कोई जानकारी नहीं दी है।

Article टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ फैंस के लिए बुरी खबर, शो में नहीं नज़र आएंगे अनूप सोनी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment