मनोरंजन

अनुपम को नहीं मिला BAFTA, बोले- यहां तक आना ही बड़ी बात

अनुपम को नहीं मिला BAFTA, बोले- यहां तक आना ही बड़ी बात

बाफ्टा में आयरिश अभिनेता ब्रायन एफ.ओ बीर्ने ने अनुपम खेर को मात देकर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता पुरस्कार जीत लिया. लेकिन भारतीय अभिनेता को अपने नामांकन पर गर्व है और उन्होंने कहा, हमारे पास हमेशा अगला मौका होता है. अनुपम को 2018 के वर्जिन टीवी ब्रिटिश एकेडमी टेलीविजन पुरस्कारों में एक टीवी फिल्म ‘द बॉय विद द टॉरक्नॉट’ में उनके काम के लिए नामांकित किया गया था.

रविवार को आयोजित समारोह में यह पुरस्कार ओ बीर्ने को ‘लिटल बॉय ब्लू’ के लिए दिया गया. अनुपम ने कहा, ‘द बॉय विद द टॉरक्नॉट’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता नामांकन देने के लिए बाफ्टा का धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है, एक ऐसे हिंदी माध्यम से शिक्षित लड़के के लिए, जो भारत के एक छोटे से शहर का रहने वाला हो और जिसके पिता वन विभाग में एक कर्ल्क रहे हों.

अनुपम ने समारोह के बाद ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, दुनिया के शीर्ष अभिनेताओं के बीच नामांकित होना एक महान उपलब्धि है.

उन्होंने कहा, मुझे यह सुनहरा अवसर देने के लिए भारतीय फिल्म जगत का धन्यवाद. इस शाम मुझे चार नामांकन के बीच विजेता नहीं घोषित किया गया, लेकिन फिर भी मुझे सम्मानित महसूस हो रहा है. यहां हमेशा हमारे पास दूसरा मौका रहता है.

Leave a Comment