मनोरंजन

डिजाइनर के साथ अफेयर की खबरों से परेशान होकर ईशा गुप्ता ने फैन्स से कर दी बॉयफ्रेंड ढूंढने की अपील..

डिजाइनर के साथ अफेयर की खबरों से परेशान होकर ईशा गुप्ता ने फैन्स से कर दी बॉयफ्रेंड ढूंढने की अपील..

नई दिल्ली: लव-लाइफ से जुड़ी अफवाहों से परेशान होकर एक्ट्रेसईशा गुप्ता ने अपनी ताजा पोस्ट में साफ किया है कि उनका कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है. दरअसल, ईशा अपने डिजाइनर फ्रेंड निखिल थंपी के साथ अक्सर तस्वीरें और इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा करती रहती हैं. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई सवाल उठे. इनसे परेशान होकर ईशा ने साफ कर दिया है कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है.

निखिल के साथ अपनी तस्वीर साझा कर ईशा ने लिखा, “यह मेरा सबसे करीबी दोस्त हैं. हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं, सिर्फ दोस्तों की तरह. यह मेरा बीएफएफ है और मैं इसे अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशनसीब समझती हूं.” ईशा ने निखिल को टैग करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, “तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करते?”

ईशा आगे लिखती हैं कि उम्मीद है यह जानकर मीडिया में चल रही अफवाहों से पर्दा उठ गया होगा. ईशा ने अपने फैन्स से यह भी अपील की है कि उनके लिए एक ऐसा आदमी तलाश दें, जो हमेशा से सिंगल हो.

मालूम हो कि, ईशा गुप्ता ने साल 2012 में फिल्म ‘जन्नत 2’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. अक्षय कुमार की 2016 की फिल्म ‘रुस्तम’ में एक अहम भूमिका निभाने वाली ईशा ने ‘राज़ 3डी’, ‘हम्शकल्स’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. इस साल वह तीन फिल्में ‘हेरा फेरी 3’, ‘आखें 2’ और ‘पलटन’ में नजर आ सकती है

 

Leave a Comment