मनोरंजन

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू हुए तनुश्री के दीवाने

अरविंद अकेला कल्लू

पटना: भोजपुरिया चॉकलेटी स्टार अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही फिल्म ‘आवारा बलम’ की अभिनेत्री तनुश्री के एक वीडियो के दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो में तनु श्री ने इंटरनेट की सनसनी अभिनेत्री प्रिया प्रकाश की तरह आंख मार रही हैं। कल्लू और तनुश्री की फिल्म ‘आवारा बलम’ इस सप्ताह के अंत में 25 मई को रिलीज होने वाली है। कल्लू बताते हैं कि इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों एक मौके पर मौजूद थे कि अचानक तनुश्री ने आंख मार कर सबको हैरान कर दिया।

इधर, तनुश्री का आंख मारने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें तनुश्री बेहद रोमांटिक लग रही हैं।

वैसे, तनुश्री का यह वीडियो उनकी रिलीज हो रही फिल्म ‘आवारा बलम’ के रिलीज से पहले ही वायरल हो गई है। ऐसे में लोगों का कहना है कि इन अदाओं के कारण तनुश्री के प्रशंसकों की संख्या बढ़ेगी और लोग उनकी फिल्म को देखने पहुंचेंगे।

इस बीच, तनुश्री ने कहा कि आंख मारने का आइडिया अचानक से उनके दिमाग में आया। यह कोई सोची-समझी योजना नहीं थी। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि लोगों को कल्लू को आंख मारना कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया और वे वन्स मोर चिल्लाने लगे।

उन्होंने कहा, “दर्शकों का यह उत्साह देख कर मुझे पूरा यकीन है कि हमारी फिल्म ‘आवारा बलम’ लोग जरूर देखेंगे और उन्हें पसंद भी आएगी। फिल्म में मैं कल्लू के साथ नजर आ रही हूं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे बहुत कम समय में 1,321,500 बार देखा जा चुका है।”

Article भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू हुए तनुश्री के दीवाने took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment