मनोरंजन

Cannes 2018: डैशिंग लुक में धनुष, किया ‘फकीर’ को प्रमोट

Cannes 2018: डैशिंग लुक में धनुष, किया ‘फकीर’ को प्रमोट

नई दिल्ली: 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनोट ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मंटो’ की स्क्रीनिंग कान में हुई. इसके अलावा मल्लिका शेरावत, हुमा कुरैशी और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की एक्ट्रेस माहिरा खान इस इंटरनेशनल फेस्टिवल का हिस्सा बनीं. इनके अलावा रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए.

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ के लिए एक्टर, फिल्मकार और सिंगर धनुष ने 71वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कॉरपेट पर शिरकत की. धनुष ने मंगलवार सुबह फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में वह एक सफेद शर्ट और काला सूट पहने नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के साथ धनुष ने कैप्शन में लिखा, “कान्स 2018. ‘दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’..रेड कारपेट. फकीर का अगला पड़ाव पेरिस होगा. आप सबसे जल्द मुलाकात होगी.”

धनुष की पत्नी की बहन और फिल्मकार सौंदर्या रजनीकांत ने उनकी तस्वीर को री-ट्वीट करते हुए कहा कि वह देश को गौरवान्वित कर रहे हैं.

दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ हास्य से भरपूर एक अंग्रेजी और फ्रेंच फिल्म है. यह रोमेन प्यूरटोलस के उपन्यास ‘दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ पर आधारित है. धनुष ने कान्स में फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया.

 

Leave a Comment