मनोरंजन

CBSE पेपर लीक : छात्रों की तैयारी है तो परीक्षा में क्या हर्ज-रानी मुखर्जी

CBSE पेपर लीक : छात्रों की तैयारी है तो परीक्षा में क्या हर्ज-रानी मुखर्जी

सीबीएसई का कक्षा12 वीं का अर्थशास्त्र और दसवीं का गणित का पर्चा लीक हो गया था. इसके बाद दोबारा परीक्षा कराने का फैसले लिया गया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि अगर छात्रों ने अच्छी तरह से तैयारी की है और पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं हुआ है तो उन्हें दोबारा से परीक्षा देने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

दो विषयों का पेपर लीक होने का दावा करने वाली खबरों के मद्देनजर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने कल पुन: परीक्षा का ऐलान किया था.

सीबीएसई के फैसले पर रानी की टिप्पणी मांगी गई तो अभिनेत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘अगर छात्रों ने परीक्षा की अच्छी तरह से तैयारी की है और पाठ्यक्रम नहीं बदला है तो दोबारा परीक्षा होने से फर्क नहीं पड़ता है

रानी मुखर्जी अगर छात्रों ने सिर्फ इम्तिहान से पहले पढ़ा है तो परेशानी होगी. अगर उन्होंने पहले दिन से तैयारी की है तो इससे फर्क नहीं पड़ता है.’रानी से यह सवाल इसलिए पूछा गया था कि हाल ही में उनकी फिल्म ‘हिचकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह एक टीचर का रोल अदा कर रही हैं, जिसमें उन्हें छात्र से निपटना पड़ता है.

रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के कारण चर्चा में हैं. इसने 6 दिनों में 22.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ‘हिचकी’ लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.’हिचकी’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.30 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.35 करोड़ रुपये, रविवार को 6.70 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.40 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.35 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Leave a Comment