मनोरंजन

रमजान और ईद को लेकर उत्साहित दीपिका कक्कड़

रमजान और ईद को लेकर उत्साहित दीपिका कक्कड़

मुंबई। ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की कुछ महीनों पहले ही शादी हुई है। दीपिका फिलहाल टीवी से दूर फैमिली के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं। दीपिका रमजान और ईद को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए दीपिका ने कुछ बातें शेयर की। दीपिका ने बताया कि वो रोजा रख रही हैं।

उन्होंने कहा, रोजा रखना इतना भी मुश्किल नहीं है जितना शादी से पहले मैं सोचती थी। दीपिका ने ये भी बताया कि वो ग्रीन कलर का शरारा पहनने वाली हैं और ईद से पहले मेहंदी भी लगाएंगी। दीपिका ने कहा कि ईद पर वो खुद चाट, बिरयानी और मिठाइयां बनाने वाली हैं। दीपिका से जब पूछा गया कि क्या वो शोएब के लिए कुछ स्पेशल बनाएंगी? तो दीपिका ने कहा, शोएब को अचारी मटन, दाल बाटी और पनीर मखनी पसंद है तो मैं ये बनाऊंगी।

दीपिका ने शादी के बाद आए बदलाव पर कहा, शादी के बाद लाइफ बहुक सुकून और खूबसूरत है, जैसा कि मैंने सोचा था। मुझे अम्मी और सबा के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है। मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं और जब वो काम पर जाते हैं तो उनके लिए लंच भी पैक करती हूं और ये सब मुझे पसंद है।

Article रमजान और ईद को लेकर उत्साहित दीपिका कक्कड़ took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment