मनोरंजन

दिलजीत दोसांझ ने सूरमा के क्रू सदस्यों के साथ लिया इफ्तारी का आनंद

दिलजीत दोसांझ ने सूरमा के क्रू सदस्यों के साथ लिया इफ्तारी का आनंद

Faridabad/Alive News : बीती शाम अभिनेता दिलजीत दोसांझ मुंबई में थे और वहां फि़ल्म की शूटिंग करते हुए दिलजीत ने सूरमा के क्रू सदस्यों के साथ मिलकर इफ्तारी का लुत्फ उठाया। दिलजीत इस सप्ताह मुंबई के उपनगरीय स्टूडियो में सूरमा के लिए प्रोमोशनल वीडियो की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनसे पूछा गया कि क्या वो क्रू के साथ इफ्तारी पार्टी में शामिल होना चाहेंगे।

अभिनेता बिना किसी विचार के क्रू की खुशी में शामिल हो गए और दिल खोलकर उनके साथ बातचीत का लुत्फ़ उठाया। वह चालक दल के साथ बैठकर उनके साथ समय बिताते हुए काफ़ी खुश थे।

जब दिलजीत दोसांझ ने इफ्तार पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला लिया तो सेट पर एक सामान्य दिन उत्सव में तब्दील हो गया। दिलजीत दोसांझ की फिल्म लीजेंड हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक में दिखाई देंगे।

संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है और इसके साथ ही संदीप ने भारीतय हॉकी में कई ऐसे सुनहेरे पल दिए है जिन्हें भूल पाना मुमकिन नही है। संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपीक बनाई जा रही है जिसमे अभिनेता / गायक दिलजीत दोसंघ द्वारा संदीप के किरदार में नजऱ आएंगे।

संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 कि.मी/प्रति घण्टा है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है।

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी ‘सूरमा’ के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजऱ आएंगे।

Leave a Comment