मनोरंजन

अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर नेगेटिव किरदार निभाएगी काजोल

I am ready to play a negative character : Kajol
I am ready to play a negative character : Kajol

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर ही नेगेटिव किरदार निभाएंगी। काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आए ढाई दशक से अधिक का समय हो गया है।

काजोल ने अपने अबतक के सिने करियर के दौरान रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर किरदार निभाये है। नब्बे के दशक में प्रदर्शित फिल्म गुप्त में काजोल ने नेगेटिव किरदार निभाया था।

काजोल से जब पूछा गया कि क्या वह फिर से नेगेटिव किरदार निभाना चाहती है। काजोल ने सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने ऐसा सोच कर नहीं रखा है कि वह कभी नेगेटिव किरदार या खलनायिका वाले किरदार नहीं निभाएंगी, लेकिन उनके पास अब तक ऐसी स्क्रिप्ट आती ही नहीं हैं।

काजोल ने कहा कि गुप्त के बाद उन्हें कई रोल ऑफ़र हुए थे, लेकिन वे सारे वैसे ही रोल थे, जैसा गुप्त में उन्होंने निभाया था इसलिए उन्हें ऐसा लगा कि वह रोल को रिपीट करेंगी, इसलिए उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया।

यदि अब भी अगर उन्हें वैसी कोई स्क्रिप्ट मिलती है तो वह बहुत ही ख़ुशी-ख़ुशी खलनायिका का किरदार करने के लिए तैयार हैं लेकिन वैसी अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Article अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर नेगेटिव किरदार निभाएगी काजोल took from Sabguru News.

Leave a Comment