मनोरंजन

बॉलीवुड गानों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके…

बॉलीवुड गानों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके…

मुंबई। कराची अपनी बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची थीं। यहां उन्होंने यूपी बिहार लूटने जब वी मेट के बटरफ्लाई तनु वेड्स मनु के बन्नों तेरा स्वैगर और बरेली की बर्फी के गानों पर परफॉर्म करती दिखीं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके कुछ डांस परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वे बॉलीवुड गानों में पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। सिगरेट फूंककर सुर्खियों में आई थीं माहिरा…

कुछ टाइम पहले ही माहिरा खान की कुछ फोटोज सामने आई थीं जिसमें वे रणबीर कपूर के साथ पब्लिक प्लेस पर सिगरेट फूंकतीं नजर आई थीं।
इन फोटोज के वायलर होने के बाद दोनों के लिंपअप की खबरें भी सुर्खियों बनी थीं। हालांकि इस अफेयर में कितनी सच्चाई थी इस पर दोनों में से किसी ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी थी।

मौनी रॉय ने दिए बोल्ड पोज , देखिए हॉट तस्वीरें…

माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस'(2017) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिलहाल वे पाकिस्तानी फिल्म 7 दिन मोहब्बत इन के प्रमोशन में जुटी हैं।


पाकिस्तान की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं माहिरा
माहिरा का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था। उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे जो पार्टीशन के बाद पाकिस्तान शिफ्ट हुए।
कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में माहिरा ने पढ़ाई थी। फिर 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गईं।
कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर के लिए उन्होंने एनरोल किया लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी।

मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत ने साड़ी पहन ढाया कहर, देखिए तस्वीरें…

यूएस में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब किया। इतना ही नहीं यूएस में पढ़ाई के दौरान वे Rite Aid नामक दुकान पर काम करती थी। यहां वो टॉयलेट साफ, झाड़ू-पोंछा लगाने और कैशियर तक का काम किया करती थीं।
कम ही लोग जानते हैं कि अब माहिरा की गिनती सबसे पॉपुलर और हाईएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में की जाती है।

एक बच्चे की मां हैं माहिरा
बात अगर माहिरा की पर्सनल लाइफ की करें तो वो सिंगल पेरेंट हैं।
2006 में लॉस एंजिलिस में माहिरा की मुलाकात अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी।
दोनों में दोस्ती हुई इस कपल ने शादी करने की प्लानिंग की लेकिन माहिरा का परिवार इसके खिलाफ था। ऐसे में उन्होंने फैमिली के खिलाफ जाकर 13 जुलाई, 2007 में अली से निकाह किया था। करीब 8 साल साथ रहने के बाद 2015 में माहिरा और अली ने तलाक ले लिया। जोड़ी का एक बेटा अजलान भी है जो माहिरा के साथ रहता है।

Leave a Comment