मनोरंजन

शमशेरा में वाणी कपूर बनेंगी रणबीर की हीरोइन, पहली बार बनेगी जोड़ी!

शमशेरा में वाणी कपूर बनेंगी रणबीर की हीरोइन, पहली बार बनेगी जोड़ी!

रणबीर कपूर ‘संजू’ के बाद ‘ब्रहास्त्र’ और ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं. ‘शमशेरा’ में उनके ओपोजिट जो एक्ट्रेस हैं, उनके साथ रणबीर ने कभी काम नहीं किया है. खबरों की माने तो फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर नजर आ सकती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में वाणी नजर आ सकती हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. वाणी अंतिम बार ‘बेफिक्रे’ (2016) में नजर आई थीं.

‘शमशेरा’ के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा था- ‘मैं शमशेरा जैसी फिल्म की तलाश में था. हिंदी कमर्शियल सिनेमा देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं और मेरे दिमाग में एक इमेज थी कि फिल्म के हीरो को क्या करना चाहिए. मैंने जो भी सोचा था शमशेरा में मुझे सब कुछ करने का मौका मिलेगा. ये मेरे लिए बहुत ही एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है. करण (मल्होत्रा, डायरेक्टर) मुझे मेरे कंफर्ट जोन से एकदम बाहर निकाल देंगे और मैं इस चैलेंज का इंतजार कर रहा हूं.’

‘शमशेरा’ की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में दिख सकते हैं. 35 साल के रणबीर पूरे 9 साल बाद YRF बैनर के साथ जुड़ने जा रहे हैं. इस बैनर के साथ उनकी पिछली फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ थी.

फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. करण मल्होत्रा इससे पहले यशराज बैनर के लिए ‘अग्नीपथ’ और ‘ब्रदर्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला. ‘शमशेरा’ उनकी तीसरी फिल्म है और इसके बारे में उन्होंने कहा- ‘शमशेरा ठीक वैसी ही फिल्म है जिसका मैं इंतजार कर रहा था. हिंदी सिनेमा देख कर बड़ा होने के दौरान मेरे दिमाग में एक छवि थी कि हीरो को कैसा होना चाहिए? शमशेरा ने मुझे वो सब करने की आजादी दी है जिसकी मैंने कल्पना की थी और यह बहुत उत्सुक करने वाला प्रोजेक्ट है.’

Leave a Comment