मनोरंजन

पिता सुनील दत्त से रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे: संजय दत्त

पिता सुनील दत्त से रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे: संजय दत्त

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी. जैसे जैसे रिलीज डेट पास आ रही है लोगों में एक्टर की जिंदगी के गुजरों पलों को जानने में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फादर्स डे के मौके पर संजय दत्त ने बताया कि उनके अपने पिता सुनील दत्त से रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे.

रविवार को फादर्स डे के मौके पर पिता को याद करते हुए उन्होंने कहा, “आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने पिता के कारण हूं. वे मेरी प्रेरणा हैं और मुझे हर रोज उनकी याद आती है. उनके साथ मेरे रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे लेकिन वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे. काश, वे मुझे आजाद देखने के लिए और मेरे सुंदर से परिवार को देखने के लिए यहां होते. उन्हें मुझ पर गर्व होता.”

अपने बच्चों के बारे में बोलते हुए संजय ने कहा, “त्रिशाला, इकरा और शाहरान बहुत अच्छे बच्चे हैं. मुझे उन पर गर्व है. मैं अपने घर जाने और उनके साथ समय बिताने का और इंतजार नहीं कर सकता.”

बता दें, संजय दत्त का अपने पिता सुनील दत्त संग गहरा रिश्ता था. संजय की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए, लेकिन उनके पिता ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया और हर मुश्किल में उनके साथ मजबूती से खड़े रहे.

फादर्स डे के मौके पर राजकुमार हिरानी में फिल्म ‘संजू’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया था. जिसमें पिता और पुत्र की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग दिखाई गई. परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं. इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर अन्य अहम किरदार निभा रहे हैं.

Leave a Comment