मनोरंजन

‘संजू’ का First song ‘मैं भी बढ़िया’ हुआ रिलीज, पापा को साबित किया गलत!

sanju_songs

संजय दत्त की बायोप‍िक संजू का पहला गाना रिलीज हो चुका है. टी-सीर‍ीज के सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘संजू’ का पहले गाने ‘मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया’ रिलीज किया गया है. गाने को सोनू निगम और सुनीध‍ि चौहान ने आवाज दी है.

गाने की शुरुअात संजू के डायलॉग से होती है, “पापा को लगता है मैं गाने के साथ लिप मैच नहीं कर सकता. He is wrong, watch me.” गाने में संजू बने रणबीर कपूर मेल और फीमेल दोनों ही आवाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं. गाने की ड‍िटेल में बताया गया है कि संजय दत्त जब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे तब सुनील दत्त को लगता था कि संजू गाने के साथ लिप मैच नहीं कर सकेगा. इसी थीम के साथ गाने की शुरुआत होती है. दो मिनट के गाने में सोनम कपूर की एंट्री भी दिखाई गई है. सोनम भी मेल वॉयस में लिप स‍िकिंग करती नजर आ रही है.

पिछले दिनों राजकुमार हिरानी ने एक तस्वीर के जरिये हुक लाइन की एक झलक पेश की थी जिसमें लिखा, ‘मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया’ और इस तस्वीर में सोनम कपूर और रणबीर कपूर खुशमिजाज मूड में नजर आ रहे थे. गाने में रणबीर कपूर और सोनम कपूर का रेट्रो लुक नजर आ रहा है.

बता दें यह फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होगी. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित व निर्देशित इस बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर, मनीषा कोईराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर ने काम किया है. इस फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका हैं, फैंस के साथ बॉलीवुड ने भी ट्रेलर में रणबीर की अदाकारी को सराहा है.

Leave a Comment