मनोरंजन

श्वेता तिवारी की तरह दिखती बेटी, देखिए तस्वीरें…

श्वेता तिवारी की तरह दिखती बेटी, देखिए तस्वीरें…

मुंबई। पलक ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो काफी कुछ अपनी मां की तरह नजर आ रही हैं। बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों सुर्खियों में है। वो जल्द ही तारे जमीं पर फेम दर्शील सफारी के साथ फिल्म क्विकी में नजर आ सकती हैं पलक हूबहू अपनी मां श्वेता की कार्बन कॉपी लगती हैं। 21 की उम्र में श्वेता ने दिया था पलक को जन्म…

करीना ने किया अपना ये हाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल…

श्वेता तिवारी 21 साल की उम्र में पहली बार तब मां बनी थीं जब उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। पलक का जन्म अक्टूबर 2000 में हुआ। इसके बाद 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया। 13 जुलाई, 2013 को श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। अभिनव से श्वेता को एक बेटा रेयांश है।

श्वेता की दूसरी शादी में जमकर नाची थी पलक…
श्वेता की दूसरी शादी की संगीत सेरेमनी के दौरान पलक ने जमकर डांस किया था। श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था वे अपनी लाइफ में कई मुश्किल दौर से गुजरी हैं इसमें सबसे ज्यादा दिक्कत उनकी बेटी पलक को हुई। उसके बचपन में वे उसे पूरा समय नहीं दे पाईं। फाइनेंशियल सिक्युरिटी के लिए वो लगातार काम करती रहीं और बेटी से दूर रहीं लेकिन अब वो अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती हैं।

फ्रेंड के साथ पूल दिखी शाहरुख की बेटी सुहाना, देखिए तस्वीरें…

आखिरी बार ‘बेगूसराय’ में नजर आई थीं श्वेता…
कसौटी जिंदगी की परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे शोज में काम कर चुकीं श्वेता लास्ट टाइम टीवी शो बेगूसराय में नजर आई थीं। इस शो में वे बिंदिया नाम की वैम्प के किरदार में दिखाई दी थीं।

Leave a Comment