मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कोई हीरोइन साथ काम करने लिए नहीं है राजी…

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कोई हीरोइन साथ काम करने लिए नहीं है राजी…
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है । लगभग पिछली उनकी सारी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली है । हालांकि इसके बाद भी सिद्धार्थ के पास फिल्मों की कमी नहीं है । लेकिन सिड के करियर का गिरता ग्राफ अब उनके लिए एक नई टेंशन ला रहा है । वो टेशन ये है कि उनके साथ कोई हीरोइन काम करने के लिए रेडी नहीं हो रही है । दरअसल सिद्धार्थ एक तरफ जहां कारगिल के शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं । तो वहीं दूसरी तरफ वो एकता कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म शॉटगन शादी में भी काम कर रहे हैं ।
इसके अलावा 2016 को रिलीज़ हुई कन्नड़ फिल्म क्रिक पार्टी के रीमेक में भी सिद्धार्थ काम कर रहे हैं । लेकिन अफसोस हीरोइन नहीं मिलने की वजह से सिद्धार्थ के ये तीनों प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं जा पा रहे हैं । जी हां, खबरों के मुताबिक सिद्दार्थ को इन फिल्मों के लिए अबतक हीरोईन नहीं मिली है । अबतक सिड के साथ सोनम कपूर, कृति सेनॉन, श्रद्धा कपूर. आलिया भट्ट, जैक्लीन फर्नान्डिज़ और सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेस काम करने से इनकार कर चुकी हैं ।
रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिक पार्टी का बनाने वाले मेकर्स अब किसी फ्रेश फेस को उनके साथ कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं । लेकिन शॉटगन की शादी और विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए अभी भी हीरोइन की तलाश हो रही है । अब देखना ये है कि इन दोनों फिल्मों में कौन सी हसीना सिद्धार्थ से रोमांस करती है ।

Leave a Comment