मनोरंजन

किसिंग सीन पर भड़की जन्नत ने पहली बार दिया बयान, कहा…

किसिंग सीन पर भड़की जन्नत ने पहली बार दिया बयान, कहा…

मुंबई। फिल्मों और टीवी की स्टार एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’ में नज़र आ रही हैं। इस सीरियल में वह पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। लेकिन हाल ही में टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ के सेट पर पंक्ति की मां ने जमकर हंगामा किया। इस कॉन्ट्रोवर्सी पहली बार एक्ट्रेस जीनत ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है।

कहा जा रहा है सीरियल के एक सीन में पंक्ति और अहान के बीच का एक लव सीन शूट करना था। जिस पर पंक्ति की रियल मां ने सेट पर जमकर हंगामा किया था। खबरों की माने तो एक सीन में पंक्ति और अहान को किस करना था। जो कि पंक्ति की मां बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात से ऐतराज जताया।

इस किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी पर पहली बार जन्‍नत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है कहा है ‘यह सब होली के सीक्वेंस के दौरान शुरू हुआ। मेकर्स ने शूट के दौरान अहान को मुझे किस करने को कहा। नाबालिग होने के नाते यह ठीक नहीं लग रहा था और मैं कंफर्टेबल नहीं थी।’

कॉन्ट्रैक्ट में इंटीमेट सीन न करने को लेकर एक क्लॉज भी है। उसके बावजूद धीरे धीरे ऐसी सीन डाले जाने लगे। एक सीन में अहान को मेरे हाथ पर किस करना था मैंने ऐसा करने दिया। बाद में गाल और गर्दन पर लेकिन तब मना कर दिया। कोई भी मां बेटी को इतनी कम उम्र में ऐसे सीन करने की इजाजत नहीं देगी।

साथ ही जन्‍नत ने कहा कि – ‘बहुत सारे बच्चे मुझे फॉलो करते हैं। मैं उनके सामने अच्छी मिसाल पेश करना चाहती हूं। इतनी कम उम्र में ऐसे सीन करना गलत मैसेज पहुंचाएगा। इस फील्ड में कहानी के अनुसार ऐसे सीन करने होते हैं लेकिन अभी मैं छोटी हूं।’ खबरों की माने तो शो मेकर्स ने जीनत और उनकी फैमिली के डिमांड मान ली है।

Article किसिंग सीन पर भड़की जन्नत ने पहली बार दिया बयान, कहा… took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment