मनोरंजन

ये हैं बिग बॉस से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले 5 सेलेब्स

ये हैं बिग बॉस से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले 5 सेलेब्स

टीवी का सबसे सफल रियलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। सलमान खान ने गोवा में हुए इस रियलिटी शो के ग्रैंड प्रीमियर में परफार्म किया था। इस मंच से सलमान ने अपने करियर से जुड़े कई खुलासे भी किए। हाल में ही शो के दो प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं।

लेकिन, इस रियलटी शो में अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि किस प्रतिभागी को कितनी फीस मिली है। जानिए बिग बॉस में भाग लेने वाले उन प्रतिभागियों के बारे में जिन्होंने अब तक सबसे ज्यादा फीस चार्ज किया है।

फिल्म ‘हंगामा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिमी सेन ने बिग बॉस के 9वें सीजन में भाग लिया था।इसके लिए रिमी को 2 करोड़ रुपये की फीस मिली थी। इस शो में टीवी एक्टर प्रिंस नरुला ने जीत हासिल की थी। रिमी सेन का असली नाम शुभोमित्रा सेन है। हालांकि इनका फिल्मी करियर उतना सफल नहीं रहा।

बिग बॉस में फीस के मामले में दूसरे नंबर पर प्रसिद्ध फिल्म और टीवी एक्टर राहुल देव काबिज हैं। राहुल को भी बिग बॉस के 10वें सीजन में भाग लेने के लिए बतौर फीस 2 करोड़ रुपए मिले थे। इस सीजन में जीत का सेहरा मनवीर गुर्जर के सिर पर सजा था।

इसके अलावा प्रसिद्ध वीडियो जॉकी बानी जे को भी बिग बॉस के 10वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस मिली थी। इस सीजन में बानी के साथ मनवीर गुर्जर और राहुल देव भी थे

बिग बॉस के चौथे सीजन में शामिल हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेल पामेला एंडरसन को भी 2.5 करोड़ का भारी भरकम पेमेंट किया गया था। यह बात अलग है कि वह बिग बॉस के घर में केवल तीन दिन ही ठहर पाई थीं।

इन सबके अलावा हैवी वेट रेसलिंग के किंग और डब्लूडब्लूएफ में जलवा बिखेरने वाले ग्रेट खली को भी बिग बॉस के 5वें सीजन में भाग लेने के लिए मोटी रकम दी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें सप्ताह के 50 लाख रुपए मिलते थे।

 

Leave a Comment