मनोरंजन

ये है मोहब्बतें: शो में बढ़ेंगी मुश्किलें, आने वाले हैं नए मेहमान!

ये है मोहब्बतें: शो में बढ़ेंगी मुश्किलें, आने वाले हैं नए मेहमान!

मुंबई। ड्रामा से भरपूर टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें घर घर लोगों के दिलों में जगह बना चुका है। सीरियल में मुख्य भूमिका निभी रही इशिता की इन दिनों रोज़ मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। खबरों की माने तो आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि जिससे इस शो को देखना और भी ज्यादा मज़ेदार होगा।

दरअसल, इस शो में एक्ट्रेस चारु मेहरा की एंट्री होने वाली है। उनकी एंट्री किसके लिए अच्छी और किसके लिए बुरी होगी ये आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक सीरियल में चारु का किरदार सस्पेंस से भरा होगा।

इस सीरियल में अपने किरदार को लेकर चारु ने कहा है कि मैं इस सीरियल में शामिल होने वाली हूं और मेरा किरदार काफी रहस्यमयी रहने वाला है। जो पहले ट्विस्ट वाली कहानी को और भी ज्यादा मसालेदार बनाएगा।

वैसे तो शो में इन दिनों भयंकर ड्रामा चल रहा है। एक ओर सिम्मी अपने करतूतों से बाज नहीं आ रही है, तो दूसरी ओर परम भी उसके साथ मिलकर भल्ला और अय्यर परिवार की मुश्किलों को बढ़ा रहा है। यहां तक की सिम्मी अपने प्लान को कामयाब करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है।

वैसे इतना तो तय है कि चारु के आने के बाद से इशिता की मुश्किलें जरुर बढ़ने वाली है। ऐसा भी हो सकता है कि चारु का किरदार इशिता की भलाई चाहे, लेकिन अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है।बता दें कि इन दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ की पूरी टीम लंदन में है। यहां पर इस सीरियल के अगले दिलचस्प ट्रैक की शूटिंग चल रही है। पिछले दिनों दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और अनीता हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लंदन की कई तस्वीरों को साझा किया था।

Article ये है मोहब्बतें: शो में बढ़ेंगी मुश्किलें, आने वाले हैं नए मेहमान! took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment