मनोरंजन

प्रमोशन से बचने के लिए बीमारी का बहाना बनाते हैं टाइगर श्रॉफ

प्रमोशन से बचने के लिए बीमारी का बहाना बनाते हैं टाइगर श्रॉफ

मुंबई। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने भले ही खुलकर अपने प्यार का इज़हार न किया हो लेकिन ये तो तय है कि उनकी दोस्ती को रिश्ते का नाम मिल चुका है। और ऐसे में दोनों की दोस्ती के साथ ‘भाई’ लिखा सार्वजानिक हो जाए तो सोचिये क्या होगा।

हाल ही में दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के साथ एक फोटो साझा की है, जिसे लेकर उनके प्रशंसकों में एक बेचैनी सी छाई हुई है। दोनों इस तस्वीर में हैं और साथ ही लिखा है ‘भाई-भाई’ । इस शब्द के चलते फोटो वायरल हो गई है। दरअसल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘बागी 2’ का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान फोटो में टाइगर और दिशा ने एक जैसे ही कपड़े पहने थे। इसमें दिशा पटानी के कंधों पर टाइगर श्रॉफ ने हाथ भी रखा हुआ है। असल में दोनों के एक ही तरह के मिलिट्री रंग के कपड़े थे शायद इसलिए भाई- भाई कहा गया हो। ये जानबूझ कर ही किया गया है ताकि तस्वीर को लेकर उत्सुकता बढ़े और लोग ये कहें कि क्या दिशा पटानी अब टाइगर को भाई कहती हैं।

हाल ही में बातचीत में दिशा साफ ने कहा था “मैं टाइगर से बिल्कुल जेलस नहीं होती हूं। अगर टाइगर को मुझसे अधिक वाहवाही मिलती भी है तो वह डिजर्व करते हैं। वह जितनी मेहनत करते हैं, इतनी मेहनत तो मुझे लगता कि कोई नहीं करता। यह भी सच है कि वह कभी भी अपने स्टंट के लिए किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं। खुद सारे स्टंट करते हैं और परफेक्ट स्टंट करते हैं। ऐसे में उनके जैसे मेहनत करने वाले इंसान को तो सफलता और तारीफ मिलनी ही चाहिए।”

Leave a Comment