मनोरंजन

विश्वरूप 2 Trailer : क्या देखा आपने कमल हसन का ये रूप

विश्वरूप 2 Trailer : क्या देखा आपने कमल हसन का ये रूप

Mumbai/Alive News : अभी हाल ही में दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म काला रिलीज़ कर दुनिया भर के फैन्स को ख़ुशी दी थी और अब साऊथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी फिल्म विश्वरूप 2 का ट्रेलर जारी किया है।

कमल हासन की लिखी कहानी और उन्हीं के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई है और तेलुगु में इसे डब किया गया है। साऊथ में इसे विश्वरूपम 2 नाम दिया गया है। दूसरे भाग में भी कमल हसन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग-अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं। उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ है। कमल हासन ने इस लड़ाई के लिए ढेर सारे रूप बदले हैं, जिन्हें देख कर कोई भी चौक सकता है। फिल्म के ट्रेलर को आज ऑन लाइन जारी किया गया है। हिंदी के टेलर को जारी करते हुए आमिर खान ने बधाई दी है जूनियर एनटीआर ने तेलुगु का और कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने तमिल का ट्रेलर जारी किया।

विश्वरूप 2, साल 2013 में आई विश्वरूपम की आगे की कड़ी है। पिछले दिनों कमल हसन ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया था, जिसमें वो टूटे-फूटे चेहरे पर पट्टी बाधें लेकिन दिल में तिरंगा (देश प्रेम) लेकर आगे बढ़ रहे हैं। फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी रिलीज़ करेंगे।

फिल्म विश्वरूप 2 में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान,पूजा कुमार और शेखर कपूर भी फ़िल्म में अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे।

पिछले दिनों ख़बर आई थी कि निर्देशक शंकर अब इंडियन 2 बना रहे हैं, जिसमें कमल हासन काम करेंगे। बताया जाता है कि रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की रिलीज़ के बाद वो इंडियन का काम शुरू करेंगे। पिछले साल इस फिल्म का एक लुक भी जारी किया गया था, जिसमें कमल हसन का वही सेनापति वाला लुक रखा गया था l कमल हसन के साथ एक बड़े बॉलीवुड स्टार को इस फिल्म में शामिल किया जाएगा। साल 1996 में तमिल और हिंदी में आई इंडियन में कमल हासन के साथ मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर ने काम किया था। तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली इंडियन एक आम भारतीय की कहानी थी, जो देशप्रेम के लिए कई मोर्चों पर लड़ता है। इस फिल्म में कमल हासन ने अलग तरह का अवतार धरा था।

Leave a Comment