मनोरंजन

सलमान की गोद में क्यों चढ़ गए शाहरुख खान?

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का टीजर आज (गुरुवार) रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का टीजर काफी दमदार है और रोमांचक भी। इस टीजर में शाहरुख अपने बौने अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके साथ हैं सलमान खान। यह टीजर फिल्म के खास सीन से लिया गया है, जिसमें सलमान खान शाहरुख खान के साथ स्टेज शेयर करते नजर आयेंगे। 1 मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर के अंत में शाहरुख को सलमान अपनी गोदी में उठा लेते हैं।

ऐसी है टीजर

फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है  ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंजिल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया।’  बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है। शाहरुख खान के किरदार का नाम है बउआ स‍िंह। कटरीना कैफ की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर किंग खान एंट्री करते हैं। बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज चल रही है। फिर एंट्री होती है सलमान खान की. सलमान की मुलाकात होती है शाहरुख खान से और सामने आता है फिल्म का पहला डायलॉग, ‘सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो।’
21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म के निर्देश आनंद एल राय हैं। आनंद राय इससे पहले ‘रांझना’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्स’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसकी रिलीज की तारिख 21 दिसंबर फाइनल की गई है। यानी पिछली बार क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने ‘टाइगर जिंदा है’ के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है।

Leave a Comment