मनोरंजन

ज़ीरो’ के टीज़र ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटों इतनी करोड़ बार देखा गया

ज़ीरो’ के टीज़र ने बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटों इतनी करोड़ बार देखा गया

आज रिलीज ‘रेस 3’ हुई है, लेकिन तारीफ मिल रही है शाहरुख़ ख़ान को, जिनकी आने वाली फ़िल्म ‘ज़ीरो’ का टीज़र 14 जून को इंटरनेट पर रिलीज़ किया गया। टीज़र को लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं। 24 घंटों में ही इसे 24 मिलियन व्यूज़ (2.4 करोड़) मिल चुके हैं।

टीज़र को हर घंटे 10 लाख व्यूज़ मिले हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है और ज़ीरो लगने का यह सिलसिला अभी भी जारी है। शाहरुख़ की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटनेमेंट ने ट्विटर पर यह आंकड़ा जारी किया है।

कंपनी के एकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा है कि कहा था ना, इस बार ईद का मीठा तेज़ होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर 24 मिलियन व्यूज़ को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखें तो यूट्यूब पर 14 मिलियन, फेसबुक पर 7.5 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। बताते चलें कि किंग ख़ान इस वक़्त अमेरिका में ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं। इसीलिए वो ईद के लिए मुंबई भी नहीं आ सके, मगर शाहरुख़ ने अपने फैंस को ईद की मिठास ज़रूर भेजी। इस टीज़र को ख़ास तौर पर ईद के लिए तैयार करवाया गया है, जिसमें सलमान ख़ान भी शाहरुख़ का साथ दे रहे हैं। दोनों खानों को टीज़र में इस तरह देखना फैंस के लिए ईद का सबसे बेहतरीन तोहफ़ा है।

टीज़र इंटरनेट पर गुरुवार दोपहर को और टीवी चैनल पर शाम को जारी किया गया। शाहरुख़ ने टीज़र में सहयोग करने के लिए सलमान ख़ान, जावेद जाफ़री और तकनीशियनों का शुक्रिया अदा किया है। टीज़र में आप जो वॉइसओवर सुनते हैं, वो जावेद जाफ़री ने दिया है। शाहरुख़ ने लिखा है कि ‘ज़ीरो’ ड्रीम साकार करने के लिए सभी का दिल से शुक्रिया।

‘ज़ीरो’ को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख़ के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है। शाहरुख़ फ़िल्म में एक ड्वार्फ यानि बौने का किरदार निभा रहे हैं। कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़िल्म में फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं। अब तक आयी ख़बरों के अनुसार, कटरीना एक संघर्षरत अभिनेत्री के किरदार में हैं, जिसका फ़ैन शाह रुख़ का किरदार दिखाया गया है। टीज़र में भी आपने देखा होगा कि शाह रुख़ की टीशर्ट पर कटरीना का चेहरा प्रिंटेड है। वहीं, अनुष्का वैज्ञानिक के रोल में हैं। ‘ज़ीरो’ इसी साल दिसंबर में रिलीज़ हो रही है।

टीज़र को फ़िल्म इंडस्ट्री से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यहां तक की साउथ फ़िल्मों के सुपरस्टार धनुष ने टीज़र की तारीफ़ की है। बता दें कि धनुष ने आनंद एल राय की ही फ़िल्म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

Leave a Comment