हेल्थ

सैकड़ों छात्रों ने जाना रक्तदान, नेत्रदान जागरुकता क्यों हैं जरुरी

सैकड़ों छात्रों ने जाना रक्तदान, नेत्रदान जागरुकता क्यों हैं जरुरी

Palwal/Alive News : अन्तर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब और महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान के सयुक्त तत्वावधान में पलवल के सैंट सी आर सीनियर सेकेंडरी स्कुल में ” नेत्रदान और रक्तदान क्यों ?और कैसें ? ” विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला में पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान की चेयरपर्सन वीरा अल्पना मित्तल ने सैकड़ों बच्चों को न केवल नेत्रदान और रक्तदान के लिए विस्तार से जानकारी देकर जागरूक किया और बच्चो को नेत्रदान और रक्तदान की मुहिम जुडने का आहवान किया।

उन्होनें साथ ही साथ नेत्रदान और रक्तदान से संबंधित युवाओं के लिए एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन करवाया। जिसका संचालन “उडान” की चेयरपर्सन अल्पना मित्तल ने कुशलता पूर्वक किया। इस प्रतियोगिता में नीशु, संदीप, ललित आदि बच्चे सफल रहे।विजेता बच्चों का पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया।

स्कुल के चेयरमैन सतबीर सिंह पटेल ने दोनों सस्थाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि स्कुल भविष्य में भी दोनो संस्थाओं के सहयोग सें विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगा। इस अवसर पर राजु बघेल, शिव कुमार, संजीव आदि अध्यापक उपस्थित थे।

Leave a Comment