भारत

सुहाग-रामदेव के बाद अब रतन टाटा, लता मंगेशकर और माधुरी से मिलेंगे शाह

सुहाग-रामदेव के बाद अब रतन टाटा, लता मंगेशकर और माधुरी से मिलेंगे शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को मुंबई में संपर्क फ़ॉर समर्थन अभियान के तहत कारोबारी रतन टाटा, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और भारत रत्न गायिका लता मंगेशकर से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वह इन मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इसके अलावा 7 जून को शाह चंडीगढ़ में पूर्व ओलंपियन मिल्खा सिंह से भी मुलाकात करेंगे.

अमित शाह बीजेपी से नाराज चली रही शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे. हाल ही में हुए पालघर उपचुनाव में शिवसेना-बीजेपी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं, जिसके बाद दोनों नेताओं की ये पहली मुलाकात होगी. शिवसेना केंद्र में एनडीए का हिस्सा है बावजूद इसके वह बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है.

बीजेपी का महाअभियान

बीजेपी ने 2019 के चुनाव से पहले ‘संपर्क फ़ॉर समर्थन’ के नाम से एक अभियान की शुरुवात की है. इसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अलग-अलग क्षेत्रों में ख्यातिप्राप्त 25 लोगों से मुलाक़ात करेंगे. साथ ही पार्टी के सभी केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक मिलाकर कुल 4000 बीजेपी नेता अपने-अपने राज्यों में 25 मशहूर हस्तियों से मुलाकात करने वाले हैं.

अभियान में बीजेपी ने एक लाख लोगों से मिलने का लक्ष्य तय कर रखा है. पार्टी नेता इन हस्तियों से मिलकर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे और 2019 के लिए इन लोगों से बीजेपी को समर्थन करने की अपील भी करेंगे. इस कड़ी में अमित शाह पूर्व आर्मी चीफ़ दलबीर सिंह सुहाग, लोकसभा के पूर्व महासचिव और कानूनविद सुभाष कश्यप, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, योगगुरु बाबा राम देव और जस्टिस लहोटी से मुलाक़ात कर चुके हैं.

Leave a Comment