बिहार

पेट्रोल पंप ,गैस एजेंसी ,मोटरसाइकिल लूट, शराब माफिया से जुड़े 13 अपराधी गिरफ्तार

पेट्रोल पंप ,गैस एजेंसी ,मोटरसाइकिल लूट, शराब माफिया से जुड़े 13 अपराधी गिरफ्तार

>> मेडिकल में एडमिशन के नाम पर करोड़ों का ठगी करनेवाला , दबोचा गया 

पटना ( अ सं ) एसएसपी मनु महाराज ने गुरुवार को कई मामले का खुलासा किया ,साथ ही इनके पुलिस टीम ने कई सरगना को गिरफ्तार किया हैं । जिनका अपराध  हरियाणा ,पंजाब ,बंगाल ,झारखंड से जुड़ा हैं और पटना पुलिस को लम्बे अरसे से तलाश थीं ।
       एसएसपी मनु महाराज के अनुसार रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र से हजारीबाग गैस एजेंसी लूटकांड, पटना में पेट्रोल पंप लूट कांड सहित कई मामले में वांछित सरगना पियूष को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया हैं । इसमें निशांत और बिट्टू शामिल हैं । यह गिरोह मोटरसाइकिल लूटकांड में सक्रिय रहा हैं । पियूष बीते रात अपने दोस्त रौशन की हत्या करने जा रहा था की पुलिस ने गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को रोक लिया। अपराधियों के पास से दो कट्टा, लूट का मोटरसाइकिल बरामद किया गया हैं ।

करोड़ों के ठगी का सरगना पकड़या

मेडिकल में एडमिशन कराने के नाम पर बंगाल ,पंजाब ,बिहार सहित कई राज्यों में करोड़ों रूपये ठगी करने वाला  संदीप राज के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज हुआ था।  कई राज्यों के पुलिस संपर्क के बाद एसएसपी मनु महाराज ने तेज तरार्र पुलिस पदाधिकारियों का एक टीम गठित किया था। इसी क्रम में एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली की संदीप राज, पटना के पाटलीपुत्रा में ठहरा हैं और कई से ठगी करने के लिए संपर्क में हैं । एसएसपी के निर्देश पर बीते बुद्धवार को पुलिस टीम छापेमारी करते हुये सरगना संदीप राज को पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया ।

हाइवे लूटकांड का सरगना मनोज सहित आठ, बिक्रम में गिरफ्तार

बिक्रम में हाइवे लूट का सरगना मनोज सहित आठ अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं ।एसएसपी मनु महाराज ने बताया की सरगना के सदस्य हाल ही में रूपसपुर और मनेर में कई मोटरसाइकिल लूट किया था। इसके साथ ही यह गिरोह हाइवे पर चलने वाले भारी वाहनों को टारगेट बनाते थे। यह गाड़ी को कबाड़ी के हाथों बेच देते है एवं करोड़ों के सामानों को कम कीमतों में बेच, मौज मस्ती करते थे। विरोध करने पर अपराधी ,गोली मारकर जख्मी भी करने से हिचक नहीं करते थे। हाइवे पर मनोज गिरोह का आतंक था, जिसे पुलिस ने खत्म कर दिया ।

हरियाणा से ट्रक भर आता हैं शराब ,सरगना छोटू चढ़ा पुलिस के हाथ

एसएसपी मनु महाराज की टीम शराब की बड़ी खेप के साथ सरगना छोटू को गिरफ्तार किया हैं । एसएसपी ने बताया की शराब की बड़ी खेप हरियाणा से लाया जा रहा था। इसमें कई बड़े लोग शामिल हैं ,जो हरियाणा में बैठकर बिहार में शराब की तस्करी करा रहें हैं । पुलिस ने सारी जानकारी इकट्ठा कर लिया हैं । कई और लोग जल्द ही गिरफ्तार होंगे ।शराब तस्करी में छोटू पुरी तरह से लिप्त रहा हैं । पुलिस ने इसके पास से 116 कार्टन अंग्रेजी शराब ,एक ट्रक ,एक ऑटो ,एक मोटरसाइकिल बरामद किया हैं ।

Leave a Comment