बिहार

उधार पैसे वापस मांगने पर तेजाब से हमला, 8 घायल

उधार पैसे वापस मांगने पर तेजाब से हमला, 8 घायल

पटना। छपरा में तेजाब से हमला करने का मामला सामने आया है। तेजाब से किये गये हमले में 8 लोग जख्मी हो गए हैं। वहीं, घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि उधार पैसे मांगने गए लोगों पर तेजाब फेंक दिया गया, जिससे आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए।

घटना छपरा के गरखा थाना के फुलवरिया गांव की है। बताया जाता है कि सुदर्शन दास की पत्नी ने गांव के ही राजू दास को 10 हजार रुपये उधार दिए थे। 6 माह बीत जाने के बाद भी उधार पैसे वापस नहीं किए गए, जिसके बाद गुरुवार को सुदर्शन दास की पत्नी राजू दास के पास उधार पैसे वापस मांगने गई।

इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान बीच बचाव करने गए सुदर्शन दास पर तेजाब से हमला कर दिया गया। तेजाब फेंकने से सुदर्शन दास गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, तेजाब के हमले से वहां आठ अन्य लोग भी जख्मी हो गए। जिसमें राजू दास और उसका पुत्र भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए गड़खा पीएचसी लाया गया। इसमें सुदर्शन राम को प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति में छपरा रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का इलाज पीएचसी में चल रहा है।

वहीं, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने राजूदास समेत अन्य की पिटाई भी कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। और उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment