बिहार

बिहार: ऐश्वर्या की मां ने की राबड़ी देवी से मुलाकात, रोते हुए घर से निकलीं

पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बात कतई नहीं मानूंगा: तेजप्रताप यादव

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने परिवार न्यायालय में याचिका दायर की है। इसी बीच शनिवार को तेज प्रताप यादव की सास पूर्णिमा दास ने उनकी मां राबड़ी देवी से मुलाकात की है।

तेजप्रताप की सास घर से रोते हुए बाहर निकली

रावडी देवी और तेजप्रताप की सास दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक चली बातचीत के बाद उनकी सास रोते हुए घर से बाहर निकलीं। वह राबड़ी देवी के सरकारी आवास पहुंची थीं। बता दें तलाक के मामले में तेज प्रताप का कहना है कि उनका परिवार उनके साथ नहीं है और वह अब घुट घुटकर नहीं जी सकते।

तीर्थ स्थलों की यात्रा कर रहें हैं तेज प्रताप

तलाक का फैसला लेने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइटों से पत्नी ऐश्वर्या की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। अब वह तीर्थ स्थलों पर यात्रा करने के लिए निकल चुके हैं। बीते गुरुवार राबड़ी देवी ने उनसे फोन पर बात की। उन्होंने बेटे को घर लौटने को कहा। लेकिन तेज प्रताप ने घर लौटने के लिए कुछ शर्तें रखी हैं।

वृंदावन में दिखे तेज प्रताप यादव, कहा- जिंदगी जीने दो भाई, हस्तक्षेप न करें

फोन पर हुई बातचीत के बाद ही ऐश्वर्या की मां ने राबड़ी देवी से मुलाकात की। उन्हें लगा होगा कि तेज प्रताप मान जाएंगे। लेकिन उनके घर से रोते हुए निकलने से ये साफ हो गया कि उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है। जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप ने अपनी मां से कहा है कि वह कार्तिक पूर्णिमा के बाद ही घर लौटेंगे।

तेजप्रताप ने घर लौटने के लिए शर्त भी रखी है। उनका कहना है कि जब तक ओमप्रकाश, मणिभूषण एवं मणि को घर से बाहर नहीं निकाला जाता, तब तक वह घर नहीं आएंगे। उनकी यह भी शर्त है कि उनका परिवार तलाक के उनके फैसले में उनका साथ दे।

गौरतलब है कि तेज प्रताप यह कह चुके हैं कि पार्टी के लोग और परिवार के सदस्यों ने अपने फायदे के लिए शादी कराकर उन्हें फंसाया है। साथ ही उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि वह उनके परिवार को गंवार कहती थी और उनके छोटे भाई तेजस्वी से उनकी लड़ाई करवाती थी।

Leave a Comment