बिहार

जयंती समारोह में गए बीजेपी विधायक को जनता ने दिखाए झाड़ू-चप्पल, भागने पर हुए मजबूर

बिहार के दरभंगा शहर में मंगलवार को बाढ़ पीड़ितों ने बीजेपी विधायक को झाड़ू,चप्पल दिखाकर भगा दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वहां बाढ़ से पीड़ित जनता सरकार द्वारा मदद नही किए जाने से नाराज़ थी। जिसके बाद नाराज़ जनता ने बीजेपी विधायक को जूता-चप्पल और झाडू़ दिखाया।

बता दें कि विधायक संजय सरावगी यहाँ पर सरदार पटेल की जयंती मनाने पहुचे थे। लेकिन वहां के सभी बाढ़ पीड़ित राहत सामग्री नहीं मिलने की वजह से नाराज थे। उन लोगों का आरोप था कि “बाढ़ के महीनों बीत जाने के बाद भी राहत की राशि बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिल सकी है। शहर के वार्ड नंबर 7 के कबड़ाघाट मुहल्ला के कार्यक्रम में पहुंचते ही बीजेपी विधायक को भारी फजीहत झेलनी पड़ी।

वहां की नाराज़ जनता ने पहले तो बीजेपी विधायक के पहंचते ही उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की फिर बाद में विधायक को चप्पल और झाड़ू भी दिखाना शुरू कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते विधायक समर्थकों और बाढ़ पीड़ित लोगों के बीच खूब धक्का मुक्की भी शुरू हो गई। विरोध करने वालो में महिला और पुरुष दोनो शामिल थे। वहां पर मौके की नजाकत को समझते हुए विधायक संजय सरावगी ने मंच से माइक अपने हाथ में लिया। और कहने लगे कि “राज्य सरकार बाढ़ राहत देने के लिए कटिबद्द है। लेकिन यहाँ देरी की वजह नगर निगम है।” इस पर भी जनता का गुस्सा कम नही हुआ। हंगामा बढ़ता देख कर बीजेपी विधायक ने कार्यक्रम को छोड़कर वहां से भाग जाने में ही बेहतर समझा और और वहां से फरार हो गए।

Leave a Comment