बिहार

कांग्रेस ने लगाया नीरव से जुड़े दस्तावेजों के जलने में साजिश का आरोप

कांग्रेस ने लगाया नीरव से जुड़े दस्तावेजों के जलने में साजिश का आरोप
Congress alleges conspiracy behind IT office fire, says Nirav Modi files gutted

नई दिल्ली। कांग्रेस ने मुंबई में आयकर विभाग के कार्यालय में लगी आग पर संदेह व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि इस आग में नष्ट हुए दस्तावेज पंजाब नेशनल बैंक घोटाला के आरोपी नीरव मोदी से जुड़े हो सकते हैं।

कांग्रेस ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि आरोपी नीरव मोदी और उसके चाचा मेहुल चोकसी से जुड़े दस्तावेज शुक्रवार को आयकर विभाग कार्यालय में लगी भीषण आग में नष्ट हो गए। पार्टी ने कहा कि संबंधित घटनाएं अपेक्षाकृत सुविधाजनक तरीके से हुई।

विरोधी दल ने नीरव मोदी के सबसे बड़े बैंक घोटाले में नाम आने के बाद फरार होने से पहले व्यावसायिक प्रतिनिधि मंडल के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर खिंचाने की बात भी दोहराई।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि बड़े ही सुविधाजनक तरीके से नीरव मोदी के आयकर विभाग में रखे दस्तावेज जल गये। यह वही व्यक्ति है जिसने फरार होने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें खिंचवाई और जिसने देश मेें सबसे बड़े बैंक घोटाले को अंजाम दिया।

मीडिया के एक वर्ग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि अार्थिक अपराध के मामले में वांछित नीरव मोदी और मेहुल चोकसी तथा अन्य से जुड़े वे दस्तावेज आग में जलकर राख हो गए। आयकर विभाग कार्यालय परिसर में शुक्रवार शाम पांच बजे आग लगी थी जिसे शनिवार तड़के काबू में किया गया।

Article कांग्रेस ने लगाया नीरव से जुड़े दस्तावेजों के जलने में साजिश का आरोप took from Sabguru News.

Leave a Comment