बिहार

डकैतों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक से लूटे 11 लाख रूपये, कैशियर पर चलाई गोली

डकैतों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक से लूटे 11 लाख रूपये, कैशियर पर चलाई गोली

पटना। बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में एक डकैती का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना किसी घर की नहीं है, बल्कि इस बार डकैतों ने अपना निशाना बैंक को बनाया है। डकैतों ने महुआ क्षेत्र स्थित यूनियन बैंक की रानीपोखर शाखा से दिनदहाड़े हथियार के बल पर 11 लाख रुपये लूट लिए और लूट के दौरान अपराधियों ने कैशियर पर गोली चलाई।

इसके साथ ही उन्होंने दहशत फैलाने के लिए छह राउंड गोली चलायी और परिसर में खड़ी एक ग्राहक की कार भी लेकर भाग गए। प्रत्यक्षकर्मियों के मुताबिक डकैत बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और कैश काउंटर पर बैठे कैशियर से रूपये छीन लिए और विरोध करने पर उसपर गोली चला दी और ग्यारह लाख कैश लेकर हथियार लहराते हुए भाग निकले।

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना का पता चलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई है। तहकीकात में पता चला है कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी निकाल कर ले गए हैं।अपराधी सात से आठ की संख्या में बैंक में ग्राहक बनकर घुसे थे और घुसते ही गार्ड को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और फायरिंग कर दहशत फैला दी। फिर बैंक परिसर के बाहर लगी एक वैगन आर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

Article डकैतों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक से लूटे 11 लाख रूपये, कैशियर पर चलाई गोली took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment