बिहार

कैराना उपचुनाव: जयंत चौधरी का सीएम योगी को धमकी भरा बयान

कैराना उपचुनाव: जयंत चौधरी का सीएम योगी को धमकी भरा बयान

शामली। कैराना उपचुनाव से पहले आरएलडी नेता जयंत चौधरी व सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित ब्यान सामने आया है। यहां शामली के कैराना रोड पर आरएलडी प्रत्याशी तबस्सुम हसन के जन समर्थन में आयोजित जनसभा में जयंत चौधरी ने बयान देते हुए कहा कि योगी ये पश्चिम है, यहां उंगलियां दिखाओगे तो यहां की जनता उंगलियां तोड़ने का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों का मुंह बंद करो, उनके अहंकार को तोड़ो।

सपा विधायक ने सीएम योगी पर दिया विवादित बयान
सभा के दौरान सपा विधायक नाहिद हसन ने कहा कि जिन्ना को जितनी गालिया दे वो कम हैं। हम तो भगवान श्रीराम में यकीन रखते हैं, श्रीकृष्ण में आस्था रखते हैं, उनके जीवन को अपने साथ जोड़कर चलते है, कैराना में राम राज रहा है, योगी का राम राज देखो उनसे अपने विधायक भी नहीं थम रहे, योगी उनके नाड़े को जरा बांध कर रखो। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने 2014 के चुनाव में दंगो के मुकदमों को वापस लेने का वायदा किया था अब तक मुकदमे क्यों नहीं वापस हुए। संजीव बालियान का मंत्री पद गया वो क्या उनकी पैरवी करेगे।

संजीव बालियान को छोड़नी पड़ेगी भाजपा
सपा विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर का दंगा भाजपा ने कराया था। आप लोग आरएलडी को वोट दे, दंगो के फैसले में कराऊंगा। ये पहल है हिन्दू औऱ मुस्लिम को जोड़ने की। आप लोग हमें वोट देकर इस गहराई को भरने का काम करो। फैसले कराने का काम हम करेगे। अगर दंगो के सभी फैसले हो गए तो संजीव बालियान को भाजपा छोड़नी पड़ेगी।

Leave a Comment