बिहार

लालू ने सुशील मोदी पर साधा निशाना ,कहा-शासन रौब से चलता है, मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं

नई दिल्ली:राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर जमकर निशाना साधा है। निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि शासन रौब से चलता है, अपराधियों के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं। बता दें कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपराधियों से आग्रह किया था कि पितृपक्ष के दौरान किसी वारदात को अंजाम न दें। इसी को लेकर लालू प्रसाद ने टि्वटर के माध्यम से तंज कसा है।

 

 

ये भी पढें:

 

यशवंत सिन्हा को नई दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़वाना चाहती है आप
शहीद सुरक्षाकर्मियों के परिजनों को एक करोड़ रूपये का मुआवजा देने के लिये दिल्ली सरकार ने नियमों में किया संशोधन

लालू ने ट्वीट कर कहा ‘हाथ-जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो… अरे शर्म करो… क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है।’ चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि दोनों लोग चोर दरवाजे से सत्ता में आए हैं इसीलिए दोनों में नैतिक बल और आत्मविश्वास की कमी है। उन्होंने आगे लिखा, ‘तोहार लोगन के इकबाल खत्म बा… चोर दरवाजे से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल।’

बता दें कि बीती 23 सितंबर को गया में पितृपक्ष मेला का उद्घाटन करते हुए अपराधियों से आग्रह किया था कि पितृपक्ष के दौरान किसी आपराधिक वारदात को अंजाम न दें। पटना स्थित टूल रूम एंड ट्रेनिंग सेंटर में आज आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सुशील ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की और तुरंत वहां से रवाना हो गए।

 

ये भी पढें:

 

दिल्ली सहित इन राज्यों में मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
दिल्लीः सितंबर के महीने में डेंगू के मामलों में 70 फीसदी का इजाफा

 

By: Ritu Raj

Leave a Comment