बिहार

नीतीश के बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद – 2 पत्रकारों को कार ने कुचला, मौके पर ही मौत

नीतीश के बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद – 2 पत्रकारों को कार ने कुचला, मौके पर ही मौत

आरा। बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन यहां कोई न कोई वारदातें हो रही हैं। कभी मर्डर तो कभी किडनैपिंग जैसे मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, एक बार फिर बिहार से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। आरा के भोजपुर जिले के गडहनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो पत्रकारों को एक बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी ने बुरी तरह से कुचल दिया । दोनों पत्रकारों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि गड़हनी के एक पूर्व मुखिया के परिजनों ने इस हत्या को अंजाम दिया है।

यह घटना गडहनी इलाके के नहसी मोड़ के पास हुई

यह घटना गडहनी इलाके के नहसी मोड़ के पास हुई। मरने वालों में गड़हनी थाना के बगवां गांव निवासी नवीन निश्चल व विजय सिंह हैं। इनमें नवीन एक हिंदी दैनिक के लिए काय करते थे। हादसे की सूचना से लोगों का गुस्सा भड़क उठा। गुस्साये लोगों ने स्कॉर्पियो को फूंक दिया और शव के साथ रोड जाम कर दिया। घटना के बाद तनाव व्याप्त है।

पूर्व मुखिया मोहम्मद हरसू ने दी थी धमकी  

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो में गड़हनी का पूर्व मुखिया मोहम्मद हरसू अपने बेटे के साथ मौजूद था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना को अंजाम देने से पहले रविवार शाम को ही हरसू और नवीन के बीच गड़हनी बाजार में विवाद हुआ था। इसके बाद पूर्व मुखिया ने नवीन को इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में कोहराम मच गया

इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में कोहराम मच गया था। मृतक पत्रकार नवीन सिंह दो भाइयों में बड़े थे। छोटा भाई राजेश कुमार पटना जिला पुलिस में कार्यरत है। उनके परिवार में पत्नी नीतू देवी, 18 साल की बेटी निहारिका और 15 साल का बेटा नितिन है। वहीं मृतक विजय कुमार के घर में उनकी पत्नी और दो मासूम बच्चे हैं। पत्रकार नवीन निश्चल के बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Article नीतीश के बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद – 2 पत्रकारों को कार ने कुचला, मौके पर ही मौत took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment