बिहार

बिहार में पुलिस ने मालखाने में हुई चोरी का किया खुलासा, सामान सहित आऱोपी गिरफ्तार

बिहार में पुलिस ने मालखाने में हुई चोरी का किया खुलासा, सामान सहित आऱोपी गिरफ्तार

पटना। बिहार में पिछले दिनों मालखाना में हुई चोरी का खुलासा हो चुका है। आपको बताते चले कि मुंगेर में पुलिस ने न्यायालय परिसर स्थित मालखाना से गायब हुए हथियार के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को  मुंगेर के पुलिस अधीक्षक ने इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधिक्षक गौरव मंगला ने बताया कि यहां शुक्रवार की रात कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के समीप संदेह के आधार पर मोटरसाइकिल पर बैठे दो व्यक्तियों की तलाशी ली, तब उनके पास से अवैध हथियार बरामद हुआ।

इस बरामदगी के बाद न्यायालय के मालखाने से हथियार की चोरी का राज खुल गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल अन्य तीन लोगों को चोरी किए गए अन्य हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। बरामद हथियारों में एक मसकट तथा एक रेगुलर डीबीएल बंदूक शामिल है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान कासिम बाजार निवासी महताब, कृष्ण मुरारी साह, राजीव कुमार, मोहम्मद शैफ, मोहम्मद बीरू के रूप में की गई है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। मालखाने का भौतिक सत्यापन कराया जाएगा, क्योंकि पहले भी यहां से समान गायब होने की सूचना पुलिस को मिली है।

Article बिहार में पुलिस ने मालखाने में हुई चोरी का किया खुलासा, सामान सहित आऱोपी गिरफ्तार took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment