बिहार

विधवा को शादी का झांसा दें किया यौन शोषण , पेट्रोल पंप मालिक भेजा गया जेल

विधवा को शादी का झांसा दें किया यौन शोषण , पेट्रोल पंप मालिक भेजा गया जेल

विधवा को शादी का झांसा दें किया यौन शोषण , पेट्रोल पंप मालिक भेजा गया जेल

>>  13 लाख रूपये का ठगी करने एवं मारपीट का लगाई आरोप

>> आरोपी अक्षय कुमार सिंह पहले से है शादी-शुदा, एक बच्चे का है बाप

>> फेसबुक मैसेंजर से बढ़ी दोस्ती ,फिर मंदिर में शादी तक पहुंची 

पटना ( अ सं  ) । राजधानी के एक पेट्रोल पंप मालिक पर विधवा ने यौन शोषण करने का आरोप लगाई हैं । पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं । पीडि़त महिला, आरोपी पर 13 लाख रूपये ठगी करने का आरोप भी लगाई हैं ।
       पाटलीपुत्रा थाने में रानी कुंवर ( विधवा ) ने बीते 29 अगस्त को लिखित शिकायत दर्ज कराई की पटेल नगर के हरि अपार्टमेंट के समीप का निवासी अक्षय कुमार सिंह ने फेसबुक मैसेंजर पर दोस्ती किया और शादी का झांसा दें लगातार यौन शोषण करते रहा । मंदिर में शादी भी कर लिया और अपने साथ रखा था। जबकि मेरा एक बच्चा भी हैं ।  रानी ने अपने कम्पलेन में यह भी बताई हैं की 13 लाख रूपये गाड़ी खरीद करने के लिए अक्षय सिंह ने लिया हैं ।
इसी क्रम में अक्षय सिंह की पहली पत्नी मेरे घर पहुंची और मुझे बताई की अक्षय सिंह शादी -शुदा हैं । तब मुझे इस बात की जानकारी मिली । इसके बाद अक्षय सिंह की पहली पत्नी मुझे अपने साथ ,अपने घर लेकर गयी और मुझे मारपीट किया ।
पुलिस ने बीते शनिवार की संध्या ,पाटलीपुत्रा कांड संध्या -380 में कार्रवाई करते हुये आरोपी अक्षय कुमार सिंह को कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया ।आरोपी के रास से पुलिस ने एप्पल -7 प्लस ,मोबाइल बरामद किया हैं ।  रविवार को आरोपी अक्षय कुमार सिंह को जेल भेज दिया गया । अक्षय कुमार सिंह का पटेल नगर में पेट्रोल पंप हैं । इस संबंध में आरोपी अक्षय कुमार सिंह ने बताया की मुझे झूठे तौर पर फंसाया गया हैं और एक साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा हैं ।

Leave a Comment