बिहार

तेजप्रताप की शादी से लौट रहे राजद नेताओं सहित चार के घर में छाया मातम…

तेजप्रताप की शादी से लौट रहे राजद नेताओं सहित चार के घर में छाया मातम…

अररिया: बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की वजह से भले ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के पूरे परिवार में ख़ुशी का माहौल लेकिन इस शादी में शामिल होने गए चार लोगों के घरों में मातम छा गया है। दरअसल, तेजप्रताप यादव की शादी से लौट रहे राजद नेताओं सहित चार लोगों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सभी मृतक किशनगंज के निवासी थे।

मिली जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे चार लोगों की रविवार सुबह अररिया स्थित एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इन चार लोगों में पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन, राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं। हालांकि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के चालाक की पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि सभी लोग राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की शादी समारोह से लौट रहे थे।

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर यह दुर्घटना कैसे हुई। पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

इस दुर्घटना को लेकर लोग तरह तरह की चर्च करते सुनाई दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है। स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये हैं। तो कुछ लोग कर रहे हैं कि स्कॉर्पियो के चालक को नींद आ गयी। इससे असंतुलित हो कर गाड़ी दूसरी लेन में चली गयी और पलट गयी।

Article तेजप्रताप की शादी से लौट रहे राजद नेताओं सहित चार के घर में छाया मातम… took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment