बिहार

बिहार दिवस के मौके पर लालू से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, ट्विटर पर जाहिर किया दर्द

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: अपने बागी तेवर की वजह से पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार दिवस वाले दिन जेल में चारा घोटाले की सजा काट रहे राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात कर राजनीतिक गलियारों की हलचल तेज कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वह दर्द भी जाहिर किया है जो उनके दिल में बिहार दिवस के दिन आयोजित समारोह में न बुलाए जाने की वजह से पैदा हुई है।

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपना दर्द जाहिर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि बिहार दिवस पर बिहारी बाबू को एक बार फिर उनके गृह राज्य ने नहीं बुलाया। हम सभी जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह हो सकती है? बिहार दिवस पर मैं रांची में था ताकि माटी के लाल, जन नायक और लोकप्रिय नेता लालू जी को बधाई दे सकूं। मेरी शुभकामनाएं और ईश्वर से प्रार्थना है कि वो जल्द स्वस्थ हों और दीर्घायु हों। जय बिहार।

बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं और तबीयत खराब होने पर रिम्स में भर्ती हैं।

लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखाने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का लालू से मिलने को लेकर सियासी समीकरण लगाए जाने लगे हैं। कई राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि भाजपा से मोहभंग होने के बाद कहीं शत्रुघ्न सिन्हा राजद में शामिल तो नहीं होने वाले हैं।

Article बिहार दिवस के मौके पर लालू से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, ट्विटर पर जाहिर किया दर्द took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment