बिहार

पत्नि को विदा कराने गए थे ससुराल, पहुंच गए अस्पताल

पत्नि को विदा कराने गए थे ससुराल, पहुंच गए अस्पताल

पटना। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में एक एक युवक की उसके ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी। युवक अपनी पत्नि को विदा कराने के लिए ससुराल आया था। उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि ससुराल वाले उसका यह हाल कर देंगे। सूचना पाकर बचाने आये परिजनों को भी ससुराल के लोगों ने नहीं बख्‍शा।

युवक का इलाज अनुमंडलीय अस्‍पताल में चल रहा है। मामला पश्चिम चंपारण जिले के बगहा का है। युवक का नाम मनीष है। इस मामले में पीड़ित की मां ने पुलिस में सिकायत दर्ज की है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नगर के आनंद नगर मोहल्ला में एक युवक बंधक बनाए जाने की सूचना पर उसके परिवार वाले छुड़ाने के लिए पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। मामले में युवक के ससुराल वाले एवं गांव के अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक मनीष की शादी गत 10 जून 2017 को आनंदनगर निवासी महंथ चौधरी की पुत्री रुबी से हुई थी। शादी के बाद भी रूबी अपने मायके में ही रह रही है। युवक बार बार आकर युवती से आकर साथ चलने के लिए कहता लेकिन युवती और उसके घर वाले इस बात के लिए राजी नहीं हो रहे थे। शनिवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई औऱ ससुराल पक्ष ने युवक को बुरी तरह पीट दिया।

Article पत्नि को विदा कराने गए थे ससुराल, पहुंच गए अस्पताल took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment