भारत

एक-दूसरे के बगैर नहीं रही सकती बीजेपी-शिवसेना

एक-दूसरे के बगैर नहीं रही सकती बीजेपी-शिवसेना

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी और शिवसेना में कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन दोनों का एक-दूसरे के बिना काम नहीं चल सकती। नितिन गडकरी चाहते हैं कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन चलता रहे।

एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते बीजेपी-शिवसेना
गडकरी ने दो टूक कहा कि बीजेपी और शिवसेना एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते। पालघर लोकसभा उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियों के सम्बंधों में आई खटास के बीच गडकरी ने कहा कि गठबंधन में कोई वैचारिक मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई स्थाई मित्र या शत्रु नहीं होता है।

दोनों पार्टियों के बीच कोई मतभेद नहीं
मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान गडकरी ने कहा – यह गठबंधन दिवंगत बाल ठाकरे (शिवसेना प्रमुख) और प्रमोद महाजन (बीजेपी के दिवंगत नेता) ने हिंदुत्व के मुद्दे पर किया था और दोनों पार्टियों के बीच कोई वैचारिक मतभेद नहीं हैं। मैं चाहता हूं कि गठबंधन चलता रहे।

कम होगी पेट्रोल-डीजल की कीमतें
गडकरी ने कहा कि मोदी सरकार के 48 महीने के कार्यकाल के दौरान नेहरू-गांधी परिवार के 48 साल के कार्यकाल की तुलना में काफी काम हुआ है। उन्होंने कहा, हम नहीं कहते कि हमने सारे वादे पूरे कर दिए। लेकिन काम प्रगति पर है। कृषि क्षेत्र में काफी कुछ किए जाने की आवश्यकता है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें घटेंगी।

Article एक-दूसरे के बगैर नहीं रही सकती बीजेपी-शिवसेना took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment