भारत

BJP कार्यकारिणी में बोले शाह-2019 जीतेंगे, फिर 50 साल कोई हरा नहीं सकता

BJP कार्यकारिणी में बोले शाह-2019 जीतेंगे, फिर 50 साल कोई हरा नहीं सकता

आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर मंथन के लिए भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हो गई. बैठक के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी ही 2019 का चुनाव जीतेगी और अगले 50 सालों तक भाजपा को कोई हरा नहीं पाएगा.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आखिरी दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के संबोधन की केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को जानकारी दी. प्रसाद ने कहा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार के प्रदर्शन और संगठन की शक्ति आधार पर 2019 का चुनाव तो जीतेंगे ही और 50 सालों तक कोई हरा नहीं पाएगा. प्रसाद ने कहा कि यह कोई अहंकार नहीं है, यह बात प्रदर्शन के आधार पर कही जा रही है.

शाह ने 2019 चुनाव जीतने के लिए बीजेपी के नौ करोड़ कार्यकर्ताओं से कहा कि वे 22 करोड़ परिवारों के घरों में जाएं और सरकार के साढ़े चार साल के कार्यो को प्रमुखता से रखें. उन्होंने कहा, इस तरह संपर्क अभियान से 2019 चुनाव से पहले हम देश के सभी परिवारों तक अपनी पहुंच बना लेंगे.

शाह ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री बिना थके देश के लिए काम कर रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि हम 2019 चुनाव जीतेंगे और अगले 50 साल तक सत्ता में बने रहेंगे.

वहीं रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले संभावित महागठबंधन के बारे में कहा, ”यह ऐसा महागठबंधन है जिसके नेतृत्व का पता नहीं है. इनकी नीति अस्पष्ट है और नीयत भी भ्रष्ट है. यह ऐसा महागठबंधन है जिसमें लोग एक- दूसरे को देख नहीं सकते हैं, लेकिन आज गले लगने को तैयार हैं. यह हमारी सफलता है.”

बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की लीडरशिप को पार्टी के अंदर भी स्वीकार नहीं किया जा रहा है. वहीं कई कांग्रेस को बोझ मानते हैं.

Leave a Comment