भारत

खौफनाक मंजर : एक परिवार के छह सदस्यों ने ट्रेन ने आगे कूदकर दी जान

खौफनाक मंजर : एक परिवार के छह सदस्यों ने ट्रेन ने आगे कूदकर दी जान
Andhra Pradesh: Family of six commits suicide by jumping in front of Sangamithra Express train in Prakasam district

ओंगोले। आंध्र प्रदेश के ओंगोले में बीती रात एक दर्दनाक घटना में एक ही परिवार के छह सदस्योेें ने उलावापादु रेलवे स्टेशन पर चलती रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

स्टेशन मास्टर के. कृष्णा के अनुसार मृतकों में एक पुरुष उसकी पत्नी और चार बच्चे शामिल हैं। इन सभी ने बेंगलुरु से कर्नाटक जा रही रेलगाड़ी संख्या 12295 के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान पासम सुनील (27), उनकी पत्नी पासम राम (22) और उनके बच्चों उषा (5), कल्याण (3), कल्याणी (3) और आठ महीने के अज्ञात बच्चे के रूप में की गई थी।

उल्वापाडु पुलिस के मुताबिक यह घटना करीब 9.30 बजे हुई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वे लंबे समय तक स्टेशन पर इंतजार कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि कहीं जाने के लिए ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे। किसी को अहसास भी नहीं हुआ कि वे हकीकत में जान देने के लिए इंतजार में खडे हैं।

पुलिस ने कहा कि वे उनकी मौत के पीछे कारण की जांच कर रहे हैं और संदेह है कि यह आर्थिक परेशानी के चलते उठाया गया कदम हो सकता है। यह परिवार मूलत नेल्लोर के राम कंदुकुरू गांव का है जो कडप्पा जिले के बुडवेल गांव में बस गया था। सूत्र बताते हैं कि सुनील विद्युत उपकरण कारोबार करता था जिसमें उसे कुछ नुकसान का सामना करना पड़ा था।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में रखवाया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला जल्द ही उल्वापाडू पुलिस द्वारा पंजीकृत किया जाएगा।

Article खौफनाक मंजर : एक परिवार के छह सदस्यों ने ट्रेन ने आगे कूदकर दी जान took from Sabguru News.

Leave a Comment