दिल्ली

फेसबुक के बाद राहुल ने ‘नमो एप’ पर उठाये सवाल

फेसबुक के बाद राहुल ने ‘नमो एप’ पर उठाये सवाल

नई दिल्ली: फेसबुक डेटा लीक मामले पर राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। फेडेटा लीक पर जारी विवाद के बीच राहुल गांधी ने ‘नमो एप’ के बहाने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने मोदी की ऐप पर सवाल उठाए हैं।राहुल ने एक खबर का लिंक साझा करते हुए कहा कि जब कोई उपयोग कर्ता ‘नमो एप’ डाउनलोड कर साइन-अप करता है तो सारी निजी जानकारी अमेरिकी कंपनी को चली जाती है।

राहुल ने तंज कसते हुए ट्विट किया, ”हाय, मेरा नाम नरेंद्र मोदी है. मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक ऐप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपकी सारी जानकारी अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को दे देता हूं। मुख्यधारा की मीडिया, आपका धन्यवाद। आप इस अहम स्टोरी को दबाकर शानदार काम कर रहे हैं।’

दरअसल फ्रांस के एक हैकर एलियट एल्डरसन ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी ऐप डाउनलोड करने वाले लोगों की व्यक्तिगत जानकारी तीसरी पार्टी के साथ साझा की गई है।इलियट एल्डरसन ने ट्विटर पर लिखा कि जब कोई यूजर नरेंद्र मोदी ऐप पर प्रोफाइल बनाता है, तब उसकी डिवाइस की जानकारी के साथ उसकी निजी जानकारी एक थर्ड पार्टी डोमेन in.wzrkt.com के साथ शेयर की जाती है। यह कंपनी एक अमेरिकी कंपनी क्लेवर टैप से जुड़ी हुई है।

Leave a Comment