दिल्ली

बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, चुनाव आयोग से पहले वोटिंग की तारीख बताकर फंसे अमित मालवीय

बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, चुनाव आयोग से पहले वोटिंग की तारीख बताकर फंसे अमित मालवीय

नई दिल्ली। आज ही कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आयोग ने 12 मई की तारीख निर्धारित की है। बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने आयोग से पहले ही इस तारीख को चुनाव होने का खुलासा कर दिया था। उन्होंने ट्वीट के जरिए कर्नाटक चुनावों की तारीखों का ऐलान कर सभी को चौंका दिया। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेस के दौरान आयोग ने मालवीय की इस हरकत को लेकर अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने कहा है कि अगर वाकई में ऐसा हुआ है तो वो मालवीय के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

आखिर कैसे हुई मालवीय को पहले से ही चुनाव की तारीखों की जानकारी
जब चुनाव आयोग ने कर्नाटक चुनावों की घोषणा की ही नहीं थी तो, पहले से ही अमित मालवीय को इन तारीखों के बारे में कैसे पता चल गया। इस बात को लेकर लोगों ने मालवीय से उनके ट्वीट पर ही सवाल करने शुरु कर दिए। मामला बढ़ता देख मालवीय ने आनन-फानन में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

मामले को लेकर चुनाव आयुक्त ने कहा है कि यह गंभीर मामला है और हम इसकी जांच करेंगे। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। अमित मालवीय ने 11 बजकर 8 मिनट पर चुनाव की तारीख वाला ट्वीट किया था। जबकि चुनाव आयोग ने करीब 11 बजकर 15 मिनट पर वोटिंग और मतगणना की घोषणा इसकी घोषणा की थी।

कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। 15 मई को वोटों की गिनती की जाएगी। राज्य में एक ही चरण में मतदान होंगे। चुनाव आयोग ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य में चुनाव की तारीखों की घोषणा की।

Article बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, चुनाव आयोग से पहले वोटिंग की तारीख बताकर फंसे अमित मालवीय took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment